भिंड पहुंचे सीएम मोहन यादव बोले , इन अभागों ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, आप एक बटन दबाकर हिसाब चुकता कर देना

भिंड पहुंचे सीएम मोहन यादव बोले , इन अभागों ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, आप एक बटन दबाकर हिसाब चुकता कर देना

भिंड। मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव पहली बार भिंड पहुंचे। जहां उन्‍होंने 68 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। इसके साथ ही किसान कल्‍याण योजना में 80 से अधिक किसानों को 1 हजार 816 करोड़ रुपये और फसल बीमा योजना खरीफ 23 में 25 लाख से अधिक किसानों को 755 करोड़ रुपये का आंतरण किया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा भिंड जिले से किसान कल्याण योजना एवं फसल बीमा योजना की राशि का अंतरण तथा विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि भिंड की धरती अलग-अलग कारणों से जानी जाती है। पूर्व की सरकारों में दम नहीं था, इसलिए लोगों को जीना मुहाल कर दिया था। लेकिन भाजपा सरकार में सारी समस्याओं का निदान हुआ है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी का रहते हुए देश का मान बढ़ा। मोदी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। प्रधानमंत्री ने 22 करोड़ लोगों को पक्का घर बनाकर दिया है। गरीब व्यक्ति का भी बैंक में खाता खुल सके, ये पीएम मोदी के कारण हुआ है।

किए ये ऐलान

सीएम ने कहा कि सामान्‍य विश्वविद्यालयों में हमारी सरकार कृषि की पढ़ाई करवाएगी। भिंड के बच्चों को बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहीं के कॉलेज में कृषि की पढ़ाई करवाएगी। गौरी सरोवर का कायाकल्प कर विकास कराया जाएगा। नयागांव में परीक्षण करवाकर महाविद्यालय खोला जाएगा। विकास के मामले में कोई अड़ंगा नहीं आने दिया जाएगा।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

एक भैय्या साहब पैदल पैदल घूम रहे हैं। पहले तो उनकी पार्टी भगवान राम का विरोध किया, उनके जन्‍मस्‍थान का विरोध किया। अब कह रहे राम आपके नहीं हमारे भी है। सीएम ने कहा कि हम तो जय श्री राम बोलकर कार सेवा करने गए, लेकिन उनके साथ वालों ने गोलियां चलाई और कांग्रेस ने उनकी पीठ थपथपाई। ये पाप उनके सिर पर है। इसको कोई नहीं बचा सकता। बड़ी मुश्किल से सुप्रीम कोर्ट का फैसला हुआ। पीएम इसके भूमिपूजन के लिए गए, तब भी आप नहीं आए, लोकार्पण में भी नहीं आए।

सीएम ने कहा कि कोई किसी का निमंत्रण ठुकराता है क्या? लेकिन अभागों ने श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का न्योता ठुकराया है। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस को बेशर्मा बताया उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में डंडा, बंदूक लेकर जाने की जरूरत नहीं है, इधर आपने बटन दबाया और उधर आपका हिसाब चुकता हुआ।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top