MP में BJP नेताओं का विरोध, IG कार्यलय में राम धुन, ज्ञापन लेने बाहर नही आये अधिकारी

भाजपाइयों की आईजी कार्यलय में राम धुन, ज्ञापन लेने बाहर नही आये अधिकारी

 

सागर। बुधवार को भाजपा के नेता आईजी कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे। लेकिन आईजी चैम्बर से बाहर नही आये। जिस बात से नाराज होकर भाजपाई कार्यालय के गेट पर बैठ गए। वह विरोध में कीर्तन करने लगे। इस दौरान आईजी कार्यालय राम धुन से गुंजायमान हो गया। मामले की सूचना मिलते ही सागर रेंज डीआईजी मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं की बात सुनी। इस दौरान भाजपाइयों ने डीआईजी को आईजी के मिलने नहीं आने की बात को लेकर नाराजगी जताई। साथ ही अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। डीआईजी ने मामले में जांच कराकर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि ज्ञापन सौंपने को लेकर आईजी साहब से फोन पर बात हुई थी। उन्होंने मिलने का समय दिया था। लेकिन जब जनप्रतिनिधि कार्यालय पहुंचे तो आईजी साहब नहीं मिले। यदि वह नहीं आ सकते थे तो उन्हें सूचना देना थी हम लोग जनप्रतिनिधि है, ऐसे में यदि समय देने के बाद भी आईजी मिलने नहीं आते हैं तो यह हम सब का अपमान है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से एमआईसी सदस्य व पार्षद धर्मेंद्र खटीक पर दर्ज हुए मामले की जांच कराकर उसे वापस लेने और उनके घर में जो पुलिसकर्मी घुसे थे, उन पर कार्रवाई करने की मांग की है साथ ही आईजी प्रमोद वर्मा की शिकायत संगठन के माध्यम से ऊपर करने की बात की

ज्ञापन में यह था मामला

दरअसल, बस स्टैंड के पास दीनदयाल चौराहे पर 14 फरवरी को ट्रैफिक पुलिस चालानी कार्रवाई कर रही थी। उसी समय एमआईसी सदस्य धर्मेंद्र खटीक, पार्षद पति विशाल खटीक की बाइक रोकी गई पुलिस ने बाइक के दस्तावेज मांगे। जिस पर जनप्रतिनिधि दस्तावेज नहीं दिखा पाए और घर पर दस्तावेज रखे होने की बात कही। इसी दौरान ट्रैफिक एएसआई और जनतिनिधियों के बीच जमकर बहस हुई। घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। वीडियो में जनप्रतिनिधि पुलिसकर्मी में बहस सामने आई। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभद्रता करने वाले जनप्रतिनिधियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। इसी मामले में हुई कार्रवाई के विरोध में भाजपाई लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और मामलें की पुनः जाँच कर प्रकरण वापस लेने की मांग कर रहें हैं।

प्रदर्शन करने वालों में वरिष्ठ नेता जगन्नाथ गुरैया, श्याम तिवारी, पार्षद नरेश यादव, अनूप उर्मिल, निगमाध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, पार्षद शैलेष केशरवानी, नीरज गोलू कोरी, जिनेश साहू, सोमेश जड़िया, रामू ठेकेदार, विक्रम सोनी समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता शामिल थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top