नियो सागर ट्रैकर ग्रुप ने ईको फॉरेस्ट में मनाया लोहरी , मकर संक्रांति का पर्व

नियो सागर ट्रैकर ग्रुप ने ईको फॉरेस्ट में मनाया लोहरी , मकर संक्रांति का पर्व

सागर। नियो सागर ट्रैकर ग्रुप के सदस्यों ने इस बार लोहरी और मकर संक्रांति का पर्व ईको फ्रेंडली तरीके से मनाया। नियो सागर ट्रैकर ग्रुप के ईको फॉरेस्ट में ग्रुप के सदस्यों के साथ-साथ डॉक्टर्स , प्रशासन के अधिकारियों, शहर के जागरूक नागरिकों ने भैंंसवाही क्षेत्र के जंगल में ट्रैकिंग कर, पतंग उड़ाकर, लड्डू खाकर और अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए मटकी फोड़, कंचे खेलकर, बड़े-बड़े पेड़ों के बीच धूमधाम से त्यौहार को मनाया।

ग्रुप के फाउंडर श्री अतुल जैन बहेरिया ने बताया कि इस ईको फॉरेस्ट के माध्यम से सौ साल से भी ज्यादा पुराने पेड़ों को संरक्षित किया गया है। पेड़ों की कटाई ना हो तथा उन्हें संरक्षित किया जा सके इसके लिए व्यवस्थित रूप से फेंसिंग की गई है और भविष्य में भी इसी प्रकार के कार्य किए जाते रहेंगे। शहर के अन्य क्षेत्रों में भी इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सागर में विभिन्न साइट्स है, जहां समय समय पर ट्रैकिंग की जाती है। सागर के अन्य नागरिक जो ट्रैकिंग में शामिल होना चाहते हैं वे

ग्रुप से संपर्क कर सकते हैं। 

इस अवसर पर  सुनील जैन श्रीमती निधि सुनील जैन , मुकेश जैन ढाना, ओशो ग्रुप से आनंद जैन,  ऋषि सिंघई , राहतगढ़ एसडीएम  अशोक सेन , श्रीमती रजनी सेन, नगर निगम कमिश्नर की पत्नी श्रीमती रचना शुक्ला, डॉक्टर मनीष जैन, डॉक्टर सौरभ जैन , हर्षवर्धन जैन, शशांक बजाज, अतुल भूसा आदि मौजूद रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top