सागर में रोड क्रास करते समय बस की चपेट में आए दंपति की मौत 

सागर में रोड क्रास करते समय बस की चपेट में आए दंपति की मौत 

सागर। बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम क्वायला के पास सड़क क्रास करते समय साइकिल सवार दंपती को बस ने टक्कर मार दी। टक्कर में पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया। इसी दौरान घटनाक्रम के विरोध में गुस्साए मृतक के परिवार वालों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने समझाइश देकर उन्हें शांत कराया।

जानकारी के अनुसार कल्याण आदिवासी उम्र 40 साल निवासी पटारी साइकिल पर सवार होकर पत्नी दीपारानी आदिवासी के साथ नगर की ओर जा रहा था। इसी दौरान ग्राम क्वायला के पास सड़क पार करते समय बस ने साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर में साइकिल समेत दंपती उछलकर सड़क किनारे जा गिरे। दुर्घटना में गंभीर चोटे आने से कल्याण आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी दीपारानी गंभीर घायल हुई। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को बंडा स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां घायल की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दीपारानी ने दमतोड़ दिया।

घटना के विरोध में हाईवे पर किया चक्काजाम दुर्घटना के विरोध में गुस्साए परिवार के लोगों और परिचितों ने ग्राम क्वायला में नेशनल हाईवे-86 पर चक्काजाम कर दिया। वे सड़क पर पत्थर रखकर बैठ गए। चक्काजाम के चलते हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और विरोध कर रहे लोगों को समझाइश दी। लेकिन वे स्थानीय विधायक को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़ गए। विधायक भोपाल में होने के कारण घटनास्थल पर नहीं आ सके। लेकिन उन्होंने लोगों से बात कर आश्वासन दिया। जिसके बाद विरोध कर रहे लोग शांत हुए और चक्काजाम खोला। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं बस ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top