CM मोहन यादव ने युवकों की पिटाई करने वाले बांधव गढ़ के SDM को किया सस्पेंड

CM मोहन यादव ने युवकों की पिटाई करने वाले बांधव गढ़ के SDM को किया सस्पेंड

उमरिया।  सीएम मोहन यादव ने मंगलवार को उमरिया जिले के बांधवगढ़ के उप जिलाधिकारी (एसडीएम) को निलंबित करने का आदेश दिया। उमरिया जिले में एसडीएम के वाहन को ओवरटेक करने को लेकर कथित तौर पर उनकी उपस्थिति में दो युवकों को सड़क पर पीटा गया था। इनके वीडियो भी वायरल हुए थे। मुख्यमंत्री यादव ने निलंबन का आदेश देते हुए सोशल मीडिया पर कहा कि प्रदेश में आम आदमी के साथ ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एसडीएम, तहसीलदार सहित चार पर FIR
अधिकारियों ने बताया कि सोमवार शाम उमरिया शहर के बाहरी इलाके में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने बांधवगढ़ के उप जिलाधिकारी (एसडीएम) अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार, एसडीएम के वाहन चालक नरेंद्र दास पनिका और तहसीलदार के सहायक संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में पिटते दिखे युवक

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें एसडीएम की मौजूदगी में दो लोग कथित तौर पर पिटते नजर आ रहे हैं। दोनों युवक जिला अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।
घायल प्रकाश दाहिया और शिवम यादव ने बताया कि सोमवार शाम करीब 5 बजे उन्होंने एसडीएम अमित सिंह की गाड़ी को ओवरटेक किया और आगे निकल गए। इससे एसडीएम नाराज हो गए। खैरा से भरौला के बीच घंघरी ओवरब्रिज के पास एसडीएम ने प्रकाश और शिवम की गाड़ी रुकवाई। उन्होंने साथ में आए तहसीलदार विनोद कुमार, ड्राइवर नरेंद्र दास पनिका और सहयोगी संदीप सिंह के साथ उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

मुख्यमंत्री यादव ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, ‘दो युवकों की पिटाई की घटना सामने आने के बाद मैंने बांधवगढ़ के एसडीएम को निलंबित करने का निर्देश दिया है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।’उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा, ‘राज्य में सुशासन की सरकार है। राज्य में आम आदमी के साथ ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top