सीएम हेल्पलाइन की शिकायत निराकरण शीघ्रता से करें- ADM सपना त्रिपाठी

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत निराकरण शीघ्रता से करें- ADM
सपना त्रिपाठी

राजस्व विभाग के समस्त कार्यों को भी शीघ्रता से निराकरण कराए

सागर। सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण एवं राजस्व विभाग के समस्त कार्यों को भी शीघ्रता से निराकरण करें। उक्त निर्देश अपर कलेक्टर  सपना त्रिपाठी ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से समस्त राजस्व अधिकारियों की बैठक में दिए। इस अवसर पर समस्त एसडीएम, समस्त तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देश पर अपर कलेक्टर श्रीमती सपना त्रिपाठी ने आदर्श आचार संहिता समाप्त होते ही राजस्व विभाग सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों की समीक्षा की एवं निर्देश दिए कि सभी प्रकरणों का शीघता से निराकरण करने की प्रक्रिया प्रारंभ करें ।
उन्होंने निर्देशित किया कि राजस्व विभाग से संबंधित पी.एम. किसान (म्ज्ञल्ब् / छच्ब्प्),
सी.एम. किसान सत्यापन, 11 वी कृषि संगणना का कार्य, लंबित भूमि बंधक, राजस्व वसूली, दसवीं कृषि संगणना का मानदेय भुगतान सहित अन्य विषयों की समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि उपरोक्त सभी कार्यों को प्राथमिकता से करें एवं सोमवार को आयोजित होने वाली समय सीमा बैठक में प्रगति का प्रतिवेदन प्रस्तुत करें ।
उन्होंने निर्देशित किया कि समय सीमा बैठक में कलेक्टर  दीपक आर्य द्वारा सभी उपरोक्त विषयों की समीक्षा की जाएगी एवं प्रमुख रूप से सीएम हेल्पलाइन की निराकरण की विषयवार समीक्षा होगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top