Sagar: पुष्प वर्षा कर कांग्रेस प्रत्याशी का गलियों में स्वागत, पूर्व BJP पार्षद ने पार्टी छोड़ी

गली गली में पुष्प वर्षा कर कांग्रेस प्रत्याशी का किया गया स्वागत

महिलाओं के साथ साथ युवाओं का कांग्रेस को मिल रहा समर्थन

सागर। कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के महिलाओं के साथ साथ युवा वर्ग का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने मोतीनगर क्षेत्र में रविशंकर वार्ड और मोहन नगर में प्रचार किया। जहां उनका हर गली में पुष्प वर्षा कर लोगों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर उनका साथ युवा वर्ग ने उनका साथ दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने शनिवार को प्रचार रविशंकर वार्ड से शुरू किया। जो पुराने मोतीनगर थाने से प्रारंभ होकर, दुल्हा देव गली, रविशंकर स्कूल के सामने वाला मार्ग, महाकाली तिगड्डा, रामबाग मंदिर होते हुए मोहन नगर वार्ड में नरेंद्र चौबे की गली, मिश्रा मार्ग, बिहारी जी म्ंदिर के पीछे से बड़ा बाजार, बिहारी जी मंदिर से रामबाग चौराहा, टेहरे वाले शुक्ला मार्ग होते हुए मोतीनगर चौराहे तक चला

पंडाल लगाकर कर किया स्वागत

शनिवार को जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन का क्षेत्र की जनता ने पंडाल लगाकर स्वागत किया। इस दौरान क्षेत्र के रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप गुप्ता के घर और नरेश भंवरी जी के घर पर कांग्रेस प्रत्याशी का भव्य स्वागत हुआ। साथ ही क्षेत्र की जनता ने कहा कि यह क्षेत्र कांग्रेस का समर्थक है। इस बार कांग्रेस की ही सरकार आएगी। मतदातों से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील, सागर विधानसभा क्षेत्र के अम्बेडकर वार्ड में जिला युवा कांग्रेस के तत्वधान में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन के जनसम्पर्क कर मतदातों से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील की।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के जनसंपर्क के दौरान पूर्व भाजपा पार्षद अखलेश घोषी ने अपने कई साथियों के साथ शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ली।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top