पुलिस ने जब्त की 153 लीटर अंग्रेजी शराब, एक तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जब्त की 153 लीटर अंग्रेजी शराब, एक तस्कर को किया गिरफ्तार

पन्ना। जिले की गुनौर थाना पुलिस ने शराब की अवैध तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। बोलेरो कार से बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार से 153 लीटर कीमत करीब एक लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, चुनावी समय को मद्देनजर रखते हुए पन्ना जिले की पुलिस सघन वाहन चेकिंग कर रही है। इसमें आए दिन बड़ी कार्रवाई भी देखने को मिल रही हैं। इसी क्रम में पन्ना जिले की गुनौर थाना पुलिस के द्वारा शराब की अवैध तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। गुनौर थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बोलेरो वाहन से अधिक मात्रा में अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। इसकी सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान संदेही बोलेरो वाहन को रोका। इसमें सवार तीन व्यक्तियों में से दो व्यक्ति पुलिस को देख भागने में कामयाब हो गए।

एक व्यक्ति मौके पर पकड़ा गया। वाहन को चेक करने पर उसमें 17 पेटी अंग्रेजी शराब कुल 153 लीटर मिली। इसकी अनुमानित कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की और न्यायालय में पेश किया।

कार्रवाई में थाना प्रभारी गुनौर निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार, सउनि अशोक गौतम, सउनि बृजकिशोर शुक्ला, आरक्षक धर्मेंद्र प्रजापति, होमगार्ड सैनिक माधव प्रसाद, वाहन चालक आरक्षक बृजेश सिंह की भूमिका रही।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top