कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने प्रेसवार्ता कर भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर निशाना साधा 

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने प्रेसवार्ता कर भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर निशाना साधा 

सागर। रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुआ विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को रहली विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने प्रेसवार्ता में रहली सीट से भाजपा के प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने मुझ पर अभद्र टिप्पणी की है, जो शर्मनाक और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी भार्गव ने 18 नवंबर की रात एक इंटरव्यू में अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कहा है कि ये महिला प्रत्याशी अपने दोस्तों के साथ गढ़ाकोटा में क्या कर रही थी। आगे यह भी कहा कि उसकी फोटो भी आई है दोस्तों के साथ।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि ये नेता कौनसा हनीमून मनाने गढ़ाकोटा आए थे। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने कहा कि गोपाल भार्गव द्वारा दिए गए बयानों को वे सिद्ध करें। यदि उनके पास कोई फोटो व वीडियो है तो मीडिया के सामने पेश करें या फिर सोशल मीडिया पर वारयल करें। यदि वह अपने बयानों को सिद्ध नहीं कर पाते हैं तो मेरे पैर पड़कर माफी मांगें। आगामी 3 दिन में गोपाल भार्गव द्वारा लगाए गए आरोप सिद्ध नहीं किए तो भोपाल और दिल्ली में हमारी पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी से शिकायत कर जंतर-मंतर पर धरना दूंगी।

यह है पूरा मामला दरअसल, 18 नवंबर की रात चुनावी रंजिश के चलते गढ़ाकोटा के गुंजौरा चौराहे के पास दो गुटों में विवाद हुआ था। विवाद में जमकर मारपीट हुई। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। घटनाक्रम के बाद दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशियों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top