सागर में ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर कर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

सागर में ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर कर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

सागर। मकरोनिया थाना पुलिस ने धोखाधड़ी कर भागे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मकरोनिया क्षेत्र में स्थित एमपी ऑनलाइन की दुकान के संचालक से धोखाधड़ी कर फरार हुआ था। जिसे पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज के आधार पर धरदबोचा। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार फरियादी भूपेन्द्र पिता मुन्नीलाल चौधरी उम्र 30 साल निवासी वार्ड नंबर 8 रजाखेड़ी ने थाने में शिकायत की थी। शिकायत में बताया कि वह मकरोनिया में गौरी कम्प्यूटर के नाम से एमपी ऑनलाइन की दुकान चलाता है। 22 नवंबर की दोपहर एक युवक दुकान पर आया और बोला कि मेरे PTM बार कोड पर 7880 रुपए ट्रांसफर कर दो। मैं नकद रुपए देता हूं। उसकी बात सुन मैंने उसके बार कोड पर 7880 रुपए ट्रांसफर कर दिए। जैसे ही उससे नकद रुपए मांगे तो उसने कहा कि वह पैसे लाना भूल गया है। इस पर बदमाश को दुकान पर बैठने का बोला। उससे नाम और मोबाइल नंबर पूछा तो उसने अपना नाम पुष्पेंद्र सिंह निवासी दमोह और मोबाइल नंबर बताया। इसके कुछ देर बाद वह बाथरूम जाने का बोलकर दुकान के बाहर गया और दौड़ लगाकर भाग गया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया।

 

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाया आरोपी

 

दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पुलिस ने खंगाले। कैमरे में बदमाश नजर आया। फुटेज के आधार पर आरोपी की छानबीन शुरू की गई। जांच के दौरान आरोपी की पहचान पुष्पेंद्र सिंह लोधी निवासी फुटेराकलां दमोह के रूप में हुई। आरोपी की पहचान होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी एसआई शिवम दुबे ने बताया कि धोखाधड़ी कर भागे आरोपी पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी इससे पहले भी अन्य लोगों के साथ इसी तरह से धोखाधड़ी कर चुका है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top