देवी विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत 

देवी विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत 

बीना। भानगढ़ थाना क्षेत्र के महादेवखेड़ी गांव के पास बीती रात खेत में बनी छोटी तलैया में देवी विसर्जन के दौरान 28 वर्षीय एक युवक डूब गया था। जिसका शव कड़ी मशक्कत के बाद बुधवार को निकाला जा सका।

युवक ने तलैया में लगाई थी छलांग

जानकारी के मुताबिक, महादेवखेडी गांव के पास खेत में बनी छोटी तलैया में ग्रामीणों ने दुर्गा जी की प्रतिमा का विसर्जन किया था। इसी दौरान राजेंद्र पिता शिब्बू बंसल (28) ने देवी विसर्जन के दौरान तलैया में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पानी में कूदकर युवक की तलाश लेकिन वह नहीं मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी भानगढ़ पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूसरे दिन बुधवार को गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाला। मृतक की परिजन जुजा बंसल ने बताया कि गांव के सभी लोगों ने प्रतिमा का विसर्जन किया। इसी दौरान राजेंद्र बंसल आया और कहने लगा ऐसे प्रतिमा का विसर्जन नहीं किया जाता है इतने में वह कहकर तलैया में कूद गया और हम लोग देख भी नहीं सके। इसके तत्काल बाद अन्य लोग भी कूदे, लेकिन तलैया गहरी होने से वह नहीं मिला और सुबह से उसकी तलाश फिर से शुरू कर दी गई थी। गोताखोरों की मदद से उसे कई घंटों के बाद निकाला जा सका। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बीना सिविल अस्पताल लेकर आए हैं। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी

इस मामले के विवेचक भानगढ़ थाने के आरपी तिवारी ने बताया कि महादेवखेडी गांव के पास छोटा तालाब बना हुआ है। इसमें गांव के लोगों ने छोटा तालाब बना हुआ है। इसमें गांव के लोगों ने प्रतिमा का विसर्जन किया। प्लास्टिक ऑफ पेरिस की प्रतिमा होने की वजह से तालाब के अंदर प्रतिमा नहीं जा रही थी तो वहां खड़े युवक ने कहा कि ऐसे प्रतिमा नहीं डूबेगी वह डुबाकर बताता है तो बिना देर किए हुए वह तालाब में कूद गया। इसके अगले दिन उसका शव मिला है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top