पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरबिंद तोमर ने भी छोड़ा भाजपा का दामन 

पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरबिंद तोमर ने भी छोड़ा भाजपा का दामन 

सागर : विधानसभा चुनाव में बीजेपी की लिस्ट आने के बाद असंतोष थम नही रहा है। सागर जिले में बीजेपी को लगातार झटका लग रहे है। जिले की आरक्षित नरयावली विधानसभा सीट से दावेदार और पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरविंद तोमर ने पार्टी छोड़ दी है। बीजेपी ने इस सीट से प्रदीप लारिया को चौथी दफा प्रत्याशी बनाया है। अनुसूचित जाति वर्ग के नेता अरविंद तोमर अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष और पूर्व प्रदेश सह संयोजक मुख्यमंत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ रह चुके है। कल गुरुवार को पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे और 2018 में सुरखी विधानसभा से चुनाव लडे सुधीर यादव ने बीजेपी को छोड़ा था।

बीजेपी नेता अरविंद तोमर ने आज अपना त्यागपत्र जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया को भेजा है। उन्होंने इस्तीफा में लिखा कि

” भारतीय जनता पार्टी द्वारा मेरी निरंतर उपेक्षा करने के कारण में भाजपा के सभी दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हू .

अरविंद तोमर ने कहा कि मेरा परिवार शुरू से जनसंघ और बीजेपी से जुड़ा रहा है। मेने संगठन के अनेक पदो पर रहकर कार्य किया है । लेकिन पार्टी ने मेरी हमेशा उपेक्षा की। में पिछले तीन चुनाव से नरयावली विधानसभा सीट से टिकिट की दावेदारी कर रहा हू। लेकिन पार्टी ने मुझे कभी अवसर नही दिया। जबकि मेरा कार्यक्षेत्र नरयावली रहा है। दो दफा जिला पंचायत सदस्य भी रहा। उन्होंने कहा कि मै नरयावली से चुनाव लडूंगा। इसके लिए में अपने समर्थको के साथ विचार विमर्श करूंगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top