पार्सल कंटेनर में भरकर काटने जा रही 36 गौ वंश को गौभक्तो ने भेजा गौशाला

पार्सल कंटेनर में भरकर काटने जा रही 36 गौ वंश को गौभक्तो ने भेजा गौशाला

सागर।  धर्म रक्षा संगठन और गौ रक्षा कमांडो फोर्स को सूचना मिली की नेशनल हाईवे फोरलाईंन पर एक पार्सल कंटेनर  HR 69 B 9561 सागर से गुजरेगा जिसमें बड़ी मात्रा में गौवंश भरे हुए हैं जिसके बाद धर्म रक्षा संगठन और गौ रक्षा कमांडो फोर्स ने बहेरिया थाना अंतर्गत फोर लाइन पर पार्सल कंटेनर का पीछा किया तो गाड़ी चला रहे ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी को साइड में लगाकर फरार हो गए। कंटेनर का गेट खोला गया तो उसमें 36 गौ वंश निकले जिनको गौ तस्कर काटने के लिए ले जा रहे थे।

गौ रक्षा कमांडो फोर्स के अध्यक्ष सूरज सोनी ने बताया कि कल रात हमें एक सूचना प्राप्त हुई थी की एक पीले रंग के पार्सल कंटेनर HR 69 B 9561 में काटने जा रही गाय भरी हुई है। धर्म रक्षा संगठन और गौ रक्षा कमांडो फोर्स के कार्यकर्ताओं और गौभक्तो को सूचना दी तत्काल रात में ही हम सब साथियों ने पटकोई फोरलाईंन वहेरिया से गाड़ी का पीछा किया गाड़ी चलाने वालों को भनक लगते ही गाड़ी साइड में लगाकर तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग गये, पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची और कंटेनर को लेकर रातोना दयोदय आर्चाय श्री गौशाला वीरेंद्र जैन जी के यहां गौ वंश को सुरक्षित गौशाला छोड़ गया। पुलिस ने HR 69 B 9561 कंटेनर जप्त कर FIR दर्ज की।

इस कार्यवाही में शैलू सेन,निक्की रॉय, आकाश प्रजापति,नीतेश विश्वकर्मा, समर्थ जैन, भूपेंद्र प्रजापति,देवेंद्र घोसी साथ रहे

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top