अष्टमी के दिन मजदूर के घर का चिराग बुझा, दीवार गिरने से 2 वर्षीय मासूम की मौत

सागर: अष्टमी के दिन मजदूर के घर का चिराग बुझा, दीवार गिरने से 2 वर्षीय मासूम की मौत

सागर।  नवरात्रि की अष्टमी के दिन सागर के देवरी नगर से 4 किलोमीटर दूर ग्राम मुआरखास में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक मजदूर परिवार का 2 वर्षीय मासूम, एहसास, घर की मिट्टी की दीवार गिरने से मलबे में दब गया और उसकी मौत हो गई।

घटना देवरी-सहजपुर रोड पर स्थित घर में हुई, जहां मिट्टी की ईंटों (गोंदा) से बनी दहलान की दीवार अचानक गिर गई। हादसे के वक्त मासूम एहसास मोबाइल से खेल रहा था, जबकि उसकी मां सपना अपने एक वर्षीय पुत्र को गोद में लेकर दीवार के पास बैठी थी। दीवार गिरने से तीनों मलबे में दब गए।

घटना होते ही घर के दूसरे ओर बैठे एहसास के पिता गोविंद और बड़े पिता प्रमोद गौड़ ने तुरंत दौड़कर मलबे में दबे सभी को बाहर निकाला और देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां 2 वर्षीय एहसास को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (बीएमसी) सागर रेफर किया गया। हालांकि, एहसास ने शाम को बीएमसी में दम तोड़ दिया।

मासूम के बड़े पिता प्रमोद गौड़ ने बताया कि अष्टमी पूजन की तैयारी चल रही थी। छोटे भाई की बहू सपना दीवार के पास एक साल के बच्चे को लेकर बैठी थी और एहसास खेल रहा था, तभी अचानक मिट्टी की दीवार भरभराकर गिर गई। इस हादसे में सपना और उसका छोटा बच्चा मामूली रूप से घायल हुए, लेकिन एहसास की जान बचाई नहीं जा सकी।

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top