दूरदराज से आए सभी आमजन की समस्याओं का हो निराकरण – विधायक लारिया

दूरदराज से आए सभी आमजन की समस्याओं का हो निराकरण – विधायक लारिया

सागर। नरयावली विधायक इंजी. प्रदीप लारिया ने शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर बुधवार को पुरानी कचहरी के चबूतरे से सत्र की पहली विधायक जन चौपाल श्रृंखला का प्रतीकात्मक शुभारंभ धूप-दीप प्रज्जवलित कर भगवान श्री गणेश जी की वंदना कर किया।
विधायक लारिया अनेक वर्षों से इस चबूतरे पर बैठकर जन चौपाल के माध्यम से जनता की समस्याओं का निराकरण करते आ रहे है।
जन चौपाल में विशेष रूप से सागर एसडीएम अदिति यादव, सागर तहसीलदार (ग्रामीण) रोहित रघुवंशी, सागर जनपद सीईओ अजय वर्मा सहित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।
जन चौपाल श्रृंखला के प्रथम दिन 17 आवेदकों ने अपने आवेदन दिये।
जन चौपाल में ग्राम बाछलोन के पूर्व पट्टाधारकों ने प.ह.नं.-39 को आबादी घोषित कराने, मकरोनिया निवासी मनोहर नामदेव ने जमीन नामांतरण कराने, मोहन नगर वार्ड, सागर के अनिल बोहरे ने मुख्यमंत्री सहायता राशि दिलाने,नागरिकों ने ग्राम तिंसुआ,चिटाई, बारछा मार्ग एवं खदेड़ाबेलखादर ग्रामों में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने, रोजगार सहायक कर्मचारी संघ द्वारा पदनाम परिवर्तन कराने सहित नामांतरण, नक्शा दुरूस्तीकरण, भूमि सीमांकन, रोजगार प्रदान की मांग सहित आवेदकों के आवेदन प्राप्त हुए।
विधायक लारिया ने जन चौपाल के माध्यम से विभिन्न स्थानों से आए नागरिकों के आवेदनों का अवलोकन कर नियमानुसार पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।
इस अवसर पर मकरोनिया नपा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षगण, वरिष्ठ पदाधिकारी,कार्यकर्तागण एवं दूरदराज से आए बड़ी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।
विधायक जन चौपाल प्रत्येक माह के पहले एवं तीसरे बुधवार को पुरानी कचहरी स्थित चबूतरे पर एवं प्रत्येक माह के दूसरे गुरुवार को नरयावली में आयोजित की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top