कलेक्टर का निर्देश बेअसर,मुख्य सड़के ही अधूरी लग रहा जाम

कलेक्टर का निर्देश बेअसर,मुख्य सड़के ही अधूरी लग रहा जाम

सागर। बीते दिनों कलेक्टर संदीप जीआर ने शहर में अनेक जगह औचक निरीक्षण किया था, डीएम पैदल ही निकल पड़े थे और शहर की आवोहवा देखी अनेक विभागों में साफ सफाई न मिलने पर फटकार हुई वहीं विधुत विभाग के बाहर लटके खस्ताहाल बोर्ड पर भी नाराज हुए।

सात दिन में सड़कों दुरुस्त करने का निर्देश ?

कलेक्टर संदीप जी आर के पैदल भृमक के दौरान उन्होंने निगमायुक्त को सख्त निर्देश दिए थे कि 7 दिन के अंदर निर्माणधीन सड़के पुलिया आदि दुरुस्त की जाना चाहिए पर 7 दिन बीत जाने के बाद भी काम में गति आती नही दिखाई दी शहर में लैंडमार्क ठेकेदार कंपनी और टाटा जल की खुदाई पड़ी नजर आती है राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा

लाइन डालने नाली खोदी टाटा के पास सामान नही

गोपालगंज बंगाली काली तिराहा से एमएलबी रोड पर ठेकेदार कंपनी टाटा ने करीब डेढ़ माह पहले सड़क खोदी थी उसके कुछ दिन बाद मिट्टी के ऊपर गिट्टी डाल दी गयी जिससे वहां लोगो की गाड़ियां फसती रही। स्थिति पर गौर करें तो आज भी मौके पर कुछ काम नही हुआ जिससे भ्रष्टाचार से इंकार नही किया जा सकता मोनिटरिंग अधिकारियों की साठगांठ साफ नजर आती हैं, वहीं सूत्र बताते हैं कि ठेकेदार कंपनी के पास सामान नही जिससे आगे का काम नही हो पा रहा हैं।

गौघाट से सीएसएमओ दफ्तर तक सड़क पर लग रहा रोज यातायात का जाम, कलेक्टर के निर्देश के बाद भी ठेकेदार कंपनी और स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के कान में जू तक नही रेंगी सड़क और पुलिया निर्माण में नही आई गति साहेब के निर्देश बेअसर साबित हों रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top