घर के बाहर खड़ी कार पर बदमाशों ने की फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

घर के बाहर खड़ी कार पर बदमाशों ने की फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

सागर। मकरोनिया थाना क्षेत्र के बटालियन इलाके में शुक्रवार सुबह बदमाशों की बेखौफ हरकत ने इलाके में सनसनी फैला दी। बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार पर बिना किसी उकसावे के फायरिंग कर दी। गोली कार के शीशे को चीरते हुए गाड़ी की सीट में धंस गई। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पार्षद ने दर्ज कराई शिकायत

कार मालिक विजय गौतम, जो नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि और पार्षद हैं, ने तुरंत मकरोनिया थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की और कुछ ही घंटों में दोनों बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही पूछताछ

फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस तरह की खतरनाक हरकत क्यों की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बयान के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। सुबह-सुबह हुई इस घटना ने स्थानीय निवासियों को हैरान कर दिया है, और इलाके में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

बेखौफ बदमाशों का आतंक

इस घटना ने यह साफ कर दिया है कि मकरोनिया क्षेत्र में बदमाश कितने बेखौफ हैं। हालांकि, पुलिस की त्वरित कार्रवाई से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन इस तरह की घटनाओं से इलाके में असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। पुलिस अब यह सुनिश्चित करने में लगी है कि इस तरह की वारदातें दोबारा न हों।

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top