मृत शरीर ने खोला मौत का राज : प्रेमी को मिली जमानत

मृत शरीर ने खोला मौत का राज : प्रेमी को मिली जमानत

विदिशा। मृत शरीर भी मौत का राज खोल सकता है। विदिशा में गर्भवती नाबालिग आत्महत्या की। परिजनों ने प्रेमी अमित साहू (26) के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर की नजर नाबालिग की मुट्ठी पर पड़ी। हथेली पर लिखा था कि उसकी मौत का जिम्मेदार भाई सोनू (परिवर्तित नाम) है।

इस साक्ष्य के आधार पर आरोपी अमित ने हाई कोर्ट में जमानत याचिका पेश की। इसमें कहा कि जब दोनों के संबंधों की खबर परिजनों को लगी तो भाई ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसी से तंग आकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। हाई कोर्ट की जस्टिस सुनीता यादव ने 10 जून 2024 से जेल में बंद अमित को जमानत दे दी।

केस में आरोपी की ओर से वकील समीर श्रीवास्तव ने कोर्ट को बताया- नाबालिग की मां ने पुलिस को जो कहानी बताई, उसमें 4 जून 2024 को रात्रि में अमित घर पर आया। उसने शादी करने का दबाव बनाया, लेकिन बेटी तैयार नहीं हुई। इस पर अमित ने भाई-बहन को जान से मारने की धमकी दी और चला गया। बेटी ने इस घटना की जानकारी उसे दी। 6 जून को बेटी ने आत्महत्या कर ली। वहीं, दूसरी ओर नाबालिग के साथ उसकी छोटी बहन भी सोती है। उसने मां द्वारा बताई गई घटना को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अमित घर पर नहीं आया था। हालांकि, उसने ये बताया कि दीदी के पास की-पैड वाला फोन था, जो अमित ने दिया था।

सांसें थमने के साथ बंध गई मुट्ठी… इसलिए नहीं पढ़ पाए परिजन, पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर ने खोली

हथेली पर ये लिखा था… मैं सोनू (भाई का परिवर्तित नाम) के कारण मर रही हूं। मैं नहीं मरती, सोनू ने मारा है। सुशील (दूसरे भाई का परिवर्तित नाम) मेरा भाई, उसे कुछ मत करना।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top