सागर में शिक्षक पति की मौत के बाद परिवार था परेशान, कलेक्टर बोले सच्ची श्रद्धांजलि हैं शीघ्र अनुकंपा नियुक्ति

अनुकंपा नियुक्ति ला रहा जीवन में सकारात्मक बदलाव

सागर। अनुकंपा नियुक्ति के माध्यम से दिवंगत को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जा सकती हैं।  इसी उदेश्य से जिले में श्रद्धांजलि योजना के अंतर्गत लगातार शीघ्रता से अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरण हल किये जा रहे है। कलेक्टर श्री संदीप जी. आर. की पहल से कई परिवारों के जीवन शैली में सकारात्मक बदलाव और उन परिवारों के भविष्य को सुनहरा करने का प्रयास किया जा रहा है।

कलेक्टर का कहना है कि अविलंब अनुकंपा नियुक्ति देकर हम दिवंगत आत्मा के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं। इसी तारतम्य में आज इस योजना के माध्यम से शिक्षा विभाग में एक अनुकंपा नियुक्ति दी गई है।
सागर जिले के मालथौन तहसील के स्वर्गीय श्री सुनील कुमार जैन, ग्राम रजवास में प्राथमिक शिक्षक के पद पर पदस्थ थे। शासकीय सेवा काल के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। स्व. श्री सुनील कुमार जैन की पत्नी और पूरा परिवार बहुत परेशान था, उनकी पत्नी को अनुकंपा नियुक्ति में काफी समस्या आ रही थी। परंतु कलेक्टर श्री संदीप जी आर के आदेशानुसार शिक्षा विभाग द्वारा कार्रवाई की गई और आज उनकी पत्नी श्रीमती अरुणा जैन को मालथौन विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बरौरियाकला में अनुकंपा नियुक्ति दी गई है।
KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top