रहली पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया 

रहली पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया 

सागर जिले के रहली थाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध शराब से भरी एक कार को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पांच मील चौराहा के पास सफेद रंग की एक कार में दो लोग बड़ी मात्रा में अवैध शराब लेकर खड़े हैं और उसे बेचने की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई के लिए रवाना हुई और पांच मील चौराहे पर पहुंची। वहाँ, उन्होंने रहली-सागर मार्ग पर एक सफेद कार को सड़क किनारे खड़ा पाया। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर कार को पकड़ा।

कार में ड्राइवर सीट और पीछे की सीट पर दो युवक बैठे हुए थे। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम अनिल अहिरवार (25 वर्ष) और मोहन अहिरवार (22 वर्ष), दोनों निवासी ग्राम जूना, बताया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो उसमें 6 पेटी देशी लाल मदिरा मसाला शराब बरामद हुई।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और कार क्रमांक एमपी 09 सीबी 0030, शराब के साथ थाने लाई। जब्त की गई शराब की कीमत 54 हजार रुपए आंकी गई है, जबकि कार की कीमत 3.50 लाख रुपए बताई जा रही है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि शराब कहां से लाई गई थी और किसे बेची जानी थी। जांच के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top