प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजयुमो द्वारा आयोजित किया गया रक्तदान शिविर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजयुमो द्वारा आयोजित किया गया रक्तदान शिविर

सागर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) जिला सागर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह के तहत विविध सामाजिक कार्यों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में भाजयुमो के जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जो सेवा और समर्पण की भावना को समर्पित रहा।

रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया शामिल हुए। उन्होंने स्वयं भी रक्तदान कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की और लोगों को इस नेक कार्य के लिए प्रेरित किया। गौरव सिरोठिया ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का उद्देश्य समाज के हर वर्ग की सेवा करना और उनके कल्याण के लिए कार्य करना है। उन्होंने रक्तदान को महादान बताते हुए कहा कि यह जीवन बचाने का एक सरल और सशक्त माध्यम है और प्रत्येक व्यक्ति को इस कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा समाज के कमजोर और जरूरतमंद वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किया है, और इसी भावना को ध्यान में रखते हुए इस सेवा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर का आयोजन इसी उद्देश्य से किया गया है ताकि लोगों को यह संदेश दिया जा सके कि दूसरों की सेवा करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। यश अग्रवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी युवाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगे आकर इस तरह के सेवा कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

शिविर के दौरान बड़ी संख्या में भाजयुमो के सदस्यों, भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर डॉक्टरों की एक टीम भी मौजूद थी, जिन्होंने रक्तदान करने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच की और उन्हें आवश्यक परामर्श दिया। कार्यक्रम का समापन आभार प्रदर्शन के साथ हुआ, जिसमें आयोजकों ने सभी रक्तदाताओं, डॉक्टरों और स्वयंसेवकों का धन्यवाद किया। भाजयुमो ने घोषणा की कि भविष्य में भी इस तरह के सामाजिक और सेवा कार्य जारी रहेंगे, जिससे समाज में जागरूकता और सेवा भावना का प्रसार हो सके।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top