लड़की द्वारा सिपाही से सेक्सटॉर्शन कर 5 लाख एठे, FIR दर्ज

लड़की द्वारा सिपाही से सेक्सटॉर्शन कर 5 लाख एठे, FIR दर्ज

छतरपुर। लड़की द्वारा पूर्व प्रेमी से सेक्सटोरसन और ब्लैकमेलिंग करके 5 लाख लेने का वीडियो सामने आया, अब गयी जेलम।
एक पुलिस आरक्षक को युवती द्वारा प्रेम जाल में फंसाकर सेक्सटोर्सन और ब्लैकमेलिंग कर 5 लाख रूपये वसूलने का मामला सामने आया है। और इसके बाद छतरपुर की महिला थाना पुलिस ने 24 वर्षीय युवती को धारा 388,389 के अंतर्गत FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया है कि युवती पिछले कई महीनों से अपने पूर्व प्रेमी को बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पूर्व प्रेमी से 5 लाख से ज्यादा रुपए ले चुकी है जो उसके पिता के द्वारा उक्त युवती और उसके परिजनों को दिए गए जिसका cctv फूटेज भी सामने आया है।

उक्त आरोपी युवती द्वारा पहले दो बार भी आवेदन दिया लेकिन पैसे लेकर किया राजीनामा कर लिया गया , तीसरी बार में पीड़ित युवक के पिता ने प्रताड़ित होकर कर दी महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई आरोपी युवती ने मप्र पुलिस की आरक्षक परीक्षा भी उत्तीर्ण की है तो वही प्रमोद राजपूत जो कि उत्तर प्रदेश में आरक्षक के पद पर पदस्थ है जिससे शादी का दबाव बना रही युवती से प्रताड़ित आरक्षित के पिता ने कर दी FIR।
उधर पीड़ित उत्तर प्रदेश में पदस्थ आरक्षक की 10 माह पहले शादी तय हो गयी थी , जिसकी शादी में विघ्न डालने के लिए युवती के द्वारा किया जा रहा था लगातार प्रताड़ित।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top