रतलाम में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, आरोपी सागर का रहने वाला

रतलाम में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, आरोपी सागर का रहने वाला

रतलाम।  6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोपी सौरभ अहिरवार (26) ने उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने कमरे में ले जाकर यह घिनौनी हरकत की। बच्ची ने जैसे ही अपनी मां को इस बारे में बताया, तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी सौरभ मूलतः सागर का रहने वाला बताया आज रहा हैं और फिलहाल रतलाम के डेलनपुर में किराए के मकान में रह रहा था।

घटना शनिवार दोपहर 3.30 से 4 बजे के बीच की है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी उसे अपने कमरे में ले गया। बच्ची ने घर आकर अपनी मां को सारी घटना बताई। जब यह सब हो रहा था, बच्ची के पिता घर पर नहीं थे। सूचना मिलते ही पिता भी घर पहुंचे और फिर माता-पिता और अन्य परिजन बच्ची को लेकर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पहुंचे।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 65 (2) और पॉक्सो एक्ट की धारा 5 एम/6 के तहत केस दर्ज किया। थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, सौरभ डेलनपुर की धागा फैक्ट्री में काम करता है और 6 महीने पहले ही वहां आया था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। अजाक टीआई लिलियन मालवीय ने बच्ची और उसकी मां के बयान लिए। दस्तावेजी कार्यवाही पूरी होने के बाद, रात 11 बजे बच्ची का मेडिकल कॉलेज में मेडिकल परीक्षण कराया गया। पूरी रात चलने वाली कागजी कार्यवाही से परिजन भी परेशान होते रहे। इस घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है और लोगों में गुस्सा और आक्रोश का माहौल है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top