सागर में चोरों ने मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर ढाई लाख के मोबाइल उड़ा लिए

सागर में चोरों ने मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर ढाई लाख के मोबाइल उड़ा लिए

सागर। देवरी में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से आम लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है,
गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात्रि में बस स्टैंड के पास में मेन रोड पर श्रद्धा मोबाइल शांप से अज्ञात चोरों ने 6 बाई 9 की पिलाई में लगी सीलिंग लाइट निकाल कर ढाई लाख रुपए कीमत के 18 मोबाइल सेट चोरी कर लिए हैं।

श्रद्धा मोबाइल शाप के संचालक धर्मेंद्र साहू ने बताया कि सुबह करीब जब 9:30 बजे मोबाइल की दुकान खोलने के लिए गए और ताला खोला तो उनकी दुकान में रैक में रखें बड़ी संख्या में रेडमी ओप्पो, सैमसंग ,अन्य कंपनियों के 18 मोबाइल सेट गायब दिखाई दिए, जिसकी सूचना पुलिस थाना देवरी में दी, जिस पर पुलिस ने दोपहर में अज्ञात चोर के विरुद्ध धारा 457, 380 का अपराध दर्ज कर लिया है, जिसमें करीब 80,000 रुपए के मोबाइल चोरी दर्शाया गया है, शाम को पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ मोबाइल शॉप पर चोरी की जांच करने पहुंची लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

एस आई अनिल कुजूर का कहना है कि बस स्टैंड के पास स्थित श्रद्धा मोबाइल दुकान से अज्ञात चोरों ने मोबाइल चुराए हैं जिसकी रिपोर्ट दर्ज की है। मोबाइल की संख्या और कीमत दुकानदार एफआईआर के समय नहीं बता पाया है, की कितनी कीमत के कितने मोबाइल चोरी हुए हैं जानकारी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी, श्रद्धा मोबाइल शॉप में ढाई लाख रुपए कीमत के 18 मोबाइल चोरी करने में चोर को भी कड़ी मशक्कत करना पड़ी, जिसने चोरी का तरीका देखा हुआ है आश्चर्यचकित रह गया. क्योंकि चोर ने मोबाइल दुकान के छप्पर से चद्दर को काटकर अंदर पिलाई की सीलिंग में पहुंचा और उसमें लगे 6 बाई 9 की सीलिंग लाइट को काटकर नीचे शोकेस पर उतारकर सबसे पहले उसने सीसीटीवी कैमरे को विपरीत दिशा की तरफ मोड़ दिया, अपने चेहरे पर सफेद रंग का स्कार्फ बंधे हुए था।

दुकान में लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरे को भी मोबाइल चुराने के पहले विपरीत दिशा में बदल दिया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया ताकि सीसीटीवी कैमरे में उसका चेहरा और हुलिया पहचान में ना आ सके, 6 बाई 9 के छेद से चोरी की वारदात को लेकर पुलिस और आम लोग आश्चर्यचकित रह गए हैं, पटेल वार्ड में हरसिद्धि मंदिर के पास खाली डिब्बे छोड़ गया, मोबाइल चोरी की वारदात करने के बाद सफेद रंग की बोरी में मोबाइल लेकर पटेल वार्ड स्थित हरसिद्धि मंदिर के पास पहुंचा और वहां बोरी और खाली मोबाइल के डिब्बे छोड़कर भाग गया,जैसे सूचना मिलने पर पुलिस ने जप्त कर लिए। वहां से एक पेचकस और काटने की आरी भी पुलिस ने बरामद की है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top