Sagar: केंट पुलिस ने पकड़ा 12 किलो से अधिक गांजा, 4 आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर हिरासत में लिया

सागर पुलिस ने पकड़ा साढ़े 12 किलो गांजा 4 आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

सागर। सागर की कैंट थाना पुलिस ने साढ़े 12 किलो गांजे के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में तीन आरोपी दमोह जिले और एक सागर जिले के बंडा का रहने वाला है। आरोपी गांजा बेचने के लिए रेलवे ओवरब्रिज के पास बैठे हुए थे। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर धरदबोचा। थाने लाकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के आगे दिल्ली बिरयानी दुकान के पीछे रेलवे ओवर ब्रिज के पास 4 संदेही अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर बैठे हैं। वह गांजा बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। पुलिस टीम जैसे ही रेलवे स्टेशन के ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो चारों आरोपी पुलिस देख भागने लगे। जिन्हें पुलिस जवानों ने पीछाकर पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सचिन पिता प्रीतम अहिरवार उम्र 20 साल, राजेन्द्र पिता तुलसी अहिरवार उम्र 20 साल, नरेश पिता धीरज अहिरवार उम्र 21 साल तीनों निवासी हिंगवानी थाना बटियागढ़ जिला दमोह और गुड्डू उर्फ अनिल पिता तुलसी अहिरवार उम्र 23 साल निवासी बरा बंडा होना बताया। तलाशी में चारों आरोपियों के पास से अलग-अलग बैग में तीन-तीन पैकेट सूखा गांजा बरामद हुआ। तुलाई कराने पर आरोपी सचिन के बैग से 3 किलो 106 ग्राम, आरोपी राजेन्द्र अहिरवार के बैग से 3 किलो 178 ग्राम, आरोपी नरेश अहिरवार के बैग से 3 किलो 117 ग्राम और आरोपी गुड्डू उर्फ अनिल अहिरवार के बैग से 3 किलो 220 ग्राम कुल 12 किलो 621 ग्राम गांजा जब्त किया गया। गांजा मिले पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया और थाने लाई। थाने में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मामले में पुलिस गांजे के संबंध में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ख़बर गजेंद्र ठाकुर 9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top