लाखा बंजारा झील में शुरू हुई मोटर, पेडल वोट, संभाग कमिश्नर, कलेक्टर ने की क्रूज सवारी

लाखा बंजारा झील में शुरू हुई मोटर, पेडल वोट, संभाग कमिश्नर, कलेक्टर ने की क्रूज सवारी
सागर। सागर वासियों की भावनाओं से जुड़ी लाखा बंजारा झील में जहां सौंदर्यकरण का कार्य किया गया। वहीं अब इसमें शहरवासियों को झील में घूमने के लिए मोटर एवं पेडल वोट उपलब्ध कराई गई है ।
आज संभाग कमिश्नर डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत, कलेक्टर दीपक आर्य, नगर निगम कमिश्नर  राजकुमार खत्री ने आज लाखा बंजारा झील में मोटर वोट का आनंद लिया एवं झील में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया। कलेक्टर दीपक आर्य ने बताया कि लाखा बंजारा झील में पर्याप्त पानी आते ही क्रूज भी प्रारंभ किया जाएगा। इसी प्रकार संजय ड्राइव पर क्रूज वाले स्थान पर सर्व सुविधा युक्त बात अनुकूलित रेस्टोरेंट भी शुरू किया गया है। उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि आप सभी इस सुविधा का लाभ अवश्य लें ।
संभाग कमिश्नर डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत, कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं नगर निगम कमिश्नर श्री राजकुमार खत्री ने लाखा बंजारा झील पहुंचकर मोटर वोट में पूरी सुरक्षा कवच के साथ तैनात होकर संपूर्ण झील का निरीक्षण किया एवं मोटर वोट का आनंद भी लिया ।
संभाग कमिश्नर डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि यह सागर जिलेवासियों के लिए जिला प्रशासन के द्वारा उपलब्ध कराई गई है और इससे शहरवासी अब पूरी झील का आनंद ले सकेंगे। नगर निगम कमिश्नर श्री राजकुमार खत्री ने बताया कि मोटर एवं पैदल वोट में घूमने के लिए शुल्क निर्धारित किया गया है जिसको शुल्क देने के पश्चात आप इस वोट का आनंद ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि वोट में बैठने से पहले सभी को सुरक्षा जैकेट धारण करना होगी उसी के पश्चात लाखा बंजारा झील का आनंद ले ।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top