शिक्षित होंगे बच्चे, सब का होगा पक्का घरः हीरा सिंह राजपूत

शिक्षित होंगे बच्चे, सब का होगा पक्का घरः हीरा सिंह राजपूत

सागर।  शनिवार को बिलहरा नगर पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत द्वितीय एवं तृतीय किस्त वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने हितग्राहियों को सिंगल क्लिक के माध्यम से करोड़ों रूपए हितग्राहियों के खाते में डाले।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्रवासियों ने प्रदेश में सुरखी का नाम रोशन कर दिया है लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक 85 हजार से अधिक मतों से सुरखी विधानसभा क्षेत्र ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को विजयश्री दिलाई है। इसके लिए समस्त सुरखी विधानसभा क्षेत्रवासियों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई उन्होंने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है। जिसके लिए नरेंद्र मोदी जी सहित शीर्ष नेतृत्व को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। श्री राजपूत ने कहा कि देश में प्रदेश में भाजपा की सरकार है, हमारे आपके मंत्री गोविंद सिंह राजपूत लगातार सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रूपये ला रहे हैं और क्षेत्र का विकास कर रहे है। अब यह विकास का पहिया और तेज चलेगा और सुरखी विधानसभा विकास और संपन्नता के नये आयाम को छुयेगी। श्री राजपूत ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का संकल्प है कि हर व्यक्ति को पक्का मकान मिले, जिसको लेकर प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत करोड़ों लोगों के पक्के मकान का सपना साकार हो गया है और यह क्रम इसी तरह चलता रहेगा जिन लोगों का आवास में नाम नहीं आए हैं उनके भी जल्द ही आवास में नाम आ जाएंगे यह मोदी की गारंटी है जो पूरी होगी ही। साथ ही जिन लोगो की किस्तें बाकी है किस्तें जल्द वितरित हो जाऐंगी।

हर बच्चे को मिलेगी बेहतर शिक्षा

बिलहरा में सीएम राइज स्कूल के लिए 40 करोड़ की बिल्डिंग की सौगात दी। जिससे बिलहरा क्षेत्र के बच्चों को गुणवत्तायुक्त शिक्षा मिलेगी। श्री राजपूत ने कहा कि हर बच्चे को शिक्षा का अधिकार है जिसको लेकर सीएम राइस स्कूल का निर्माण कराया जा रहा है हर बच्चे को बेहतर से बेहतर शिक्षा दिलाना हमारा संकल्प है जिसके लिए हमारे मंत्री गोविंद सिंह राजपूत लगातार प्रयास करते रहते हैं जिनके प्रयास से सुरखी विधानसभा क्षेत्र में सीएम राइज स्कूल खोले जा रहे हैं जिसमें बच्चों को बेहतर सुविधाएं तथा शिक्षा मिलेगी। कार्यक्रम में बिलहरा नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदगण सहित नगर परिषद् के इंजीनियर, सीईओ एवं बड़ी संख्या में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सैकड़ो क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top