पुरानी रंजिश के चलते युवक की काटी उंगलियां

पुरानी रंजिश के चलते युवक की काटी उंगलियां

गुना। शहर की कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। उसके गांव के ही दो लोगों ने पहले उसके सिर में पत्थर मारा, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसके हाथ की तीन उंगलियां काट दीं। युवक को जब होश आया, तब वह किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिवार को सारी बात बताई। उसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

धानन खेड़ी के रहने वाले निरंजन (45) पुत्र देवीलाल धाकड ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पुलिस को बताया कि बुधवार-गुरुवार की रात करीब 12 बजे की बात है। वह खाना खाने के लिए होटल पर अपने घर नजूल कालोनी से रेलवे लाइन पार कर जा रहा था। रेलवे लाइन के पहले ही उसे पीछे से किसी ने पत्थर मारा, जो कान के ऊपर सिर में लगा। इससे चोट होकर खून निकलने लगा।

निरंजन ने पीछे मुडकर देखा तो राजू धाकड निवासी धाननखेडी, डालचंद धाकड निवासी शेखपुर और एक अन्य व्यक्ति खडे थे। फिर वह बेहोश हो गया। उसने शराब पी रखी थी। निरंजन को होश आया तो उसने देखा कि वो लोग धारदार हथियार से उसके बायें हाथ की तीन उंगलिया काट गये हैं। घटना के समय कोई साक्षी मौजूद नहीं था। करीब 3 बजे रात को वह घर पहुंचा। उसके सिर में से खून निकल रहा था और बायें हाथ की तीन उंगलियां बिलकुल कट गई थी। फिर उसके लडके राहुल धाकड और पत्नी कोमलबाई ने उसे सरकारी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। वहां से एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसके हाथ का ऑपरेशन हुआ। निरंजन की शिकायत पर जांच के बाद कोतवाली पुलिस ने राजू धाकड़ और डालचंद धाकड़ पर FIR दर्ज कर ली है। सूत्रों की मानें तो आरोपियों से युवक की पुरानी रंजिश थी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top