तेंदू पत्ते से लड़े ट्रक में आग लगी, जलकर हो गया खाक

तेंदू पत्ते से लड़े ट्रक में आग लगी, जलकर हो गया खाक

सागर। बिजली के तारों की चपेट में आने से तेंदूपत्ते के बोरों से भरे एक मिनी ट्रक में भीषण आग लग गई। जिसमें ट्रक समेत तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया है। ग्रामीण और फायर ब्रिगेड में पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। जिससे भीषण अग्निकांड होने से बच गया।

यह घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के टंकी मोहल्ला के पास उस समय घटित हुई जब पिपरिया नंदे गांव की ओर से 1 मिनी ट्रक आयसर एमपी 15 जी 5246 महाराजपुर बस्ती में प्रवेश करते समय बिजली लाइन के तार तेंदू पत्ता के बोरों से टकराकर टूट गए और इसी बीच तेंदूपत्ता के बोरों में आग लग गई।

घटना करीब दोपहर 2 से 2:30 बजे के बीच घटित हुई है। घटना के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीणों ने पानी डालकर आग को बुझाने में कड़ी मशक्कत की। सूचना मिलने पर देवी नगर पालिका की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और पूरी तरह से आग पर काबू पा लिया गया। आगजनी की इस घटना में मिनी ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया। आग लगने की घटना के तुरंत बाद ड्राइवर और क्लीनर ट्रक से कूद कर अपनी जान बचा ली है।

प्रत्यक्ष दर्शनों के अनुसार आज इतनी भीषण थी कि महाराजपुर का आधा इलाका जलकर राख हो जाता। लेकिन लोगों ने सूझबूझ से बूझकर बड़ी घटना होने से बचा ली।

घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत महाराजपुर पुलिस थाना प्रभारी मिनेश भदोरिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास करते रहे।

थाना प्रभारी मीनेश भदोरिया ने बताया कि घटना महाराजपुर के टंकी मोहल्ला की है जहां ट्रक में तेंदूपत्ता के बोरों में आग लग गई थी और ट्रक जलकर पूरी तरह से राख हो गया है। ट्रक कहां से कहां जा रहा था इसकी जांच की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top