Sagar News: दो Ti लाइन हाजिर, लुढ़कती कार से एक सफाई कर्मी घायल

दो टीआई लाइन हाजिर, लुढ़कती कार से एक सफाई कर्मी घायल

सागर। जिस कार से होटल में खाना खाने गए देवरी और महिला थाना प्रभारी सफाईकर्मी को कुचल दिया। घटना शनिचरी शाम की बताई जा रही हैं। घटना में सफाईकर्मी गंभीर घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सामने आते ही एसपी अभिषेक तिवारी ने संज्ञान लेते हुए देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबत कर दिया है। साथ ही मामले की जांच कराई जा रही है। घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

https://x.com/kka_news/status/1794938773941493888?t=fe7d7c_BoNDHNK4tFOJoWg&s=19

मिली जानकारी के अनुसार देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह शनिवार को अपराध संबंधी जेएनपीए में प्रशिक्षण के बाद शाम को खाना खाने के लिए राजघाट रोड स्थित एक होटल में पहुंचे थे। जहां उनकी काले रंग की स्कॉर्पियो पार्किंग में खड़ी थी। स्कॉर्पियो का हैंडब्रेक नीचे करने से और गाड़ी की चाबी नही लगाने से अचानक कार की स्टेयरिंग समेत सारे फंग्सन लॉक हो गए और वह ढलान पर बगैर मुड़े सीधे लुढ़कने लगी। कार ने रफ्तार पकड़ी और पास में सड़क किनारे सफाई कर रहे सफाईकर्मी को चपेट में ले लिया। स्कॉर्पियो सफाईकर्मी प्रदीप वाल्मिकी उम्र 25 साल निवासी जैसीनगर को रौंदते हुए पोल से टकरा गई।
घटना के समय गाड़ी में एक व्यक्ति सवार था जो घटना के बाद नीचे उतरा और घायल के पास पहुंचा। मामले में तत्काल थाना प्रभारियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। उक्त स्कॉर्पियो देवरी थाना प्रभारी की होना बताई जा रही है। यह पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला सामने आते ही पुलिस महकमा हरकत में आया। एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करते हुए देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे व महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को निलंबित कर दिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top