सागर क्षत्रिय समाज प्रतिनिधि मंडल ने झूठी FIR पर सौपा एसपी को ज्ञापन

सागर क्षत्रिय समाज प्रतिनिधि मंडल ने झूठी FIR पर सौपा एसपी को ज्ञापन

सागर। जिला क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को एक ज्ञापन सौपते हुए माँग की है कि, पत्रकार एवं समाज के साथी गजेंद्र ठाकुर पर सिटी कोतवाली में दर्ज हुए एक कथित झूठे मामलें पर शीघ्र निष्पक्ष व बगैर किसी दवाब के पुनः जांच कर एफआईआर बापस ली जाए।

जिला अध्यक्ष बोले मामलें को गंभीरता से ले पुलिस विभाग
संगठन के जिला अध्यक्ष हरीराम सिंह कैथोरा ने बताया कि समाज के सक्रिय सदस्य एवं लंबे समय से पत्रकारिता का कार्य कर रहे गजेंद्र ठाकुर पर कोतवाली में दर्ज किया गया मामला बेहद गलत हैं। गौरतलब हैं कि करीब डेढ़ साल पुराने एक अपराधी तत्व के आवेदन पर अब मामला बना दिया गया जिसपर सारी समाज में आक्रोशित हैं, जिसपर पुनः जांच की जाएं मामलें को जल्द समाप्त करने की हम सब मांग करते हैं, चुकी आचार संहिता लागू है इस लिए समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से भेंट की हैं अगर मामलें में साथी गजेंद्र ठाकुर को शीघ्र न्याय नही मिला तो समाज के सैकड़ो लोग प्रदर्शन करने मजबूर होंगे। पुलिस अधीक्षक ने क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधि मंडल को भरोसा दिलाया हैं कि मामलें को जल्द दिखवाया जाएगा और किसी के साथ अन्याय नही होगा।

यह हैं मामला

करीब डेढ़ वर्ष पहले एक अपराधी तत्व के व्यक्ति जिसपर गोपालगंज थाना में ही 3,4 मामलें दर्ज हैं जिसपर न्यायालय ने सजा भी दी उसके आरोप लगाकर एक आवेदन पुलिस महानिरीक्षक के यहां दिया था उसमे लिखा था कि मुझसे जबरजस्ती पैसे की माँग की गई और मुझे चांटे मारे जिसपर मेने फोन पे पर 4 बार में 8 हजार  डाले हैं । ताज्जुब हैं कि इस सब घटनाक्रम में कोई थाने में शिकायत नही हुई और न कोई आवेदन, पैसे डालने के 1 माह बाद सीधे पुलिस महानिरीक्षक को आवेदन दिया गया और लंबी चौड़ी कहानी बनाई गई। ढेड़ साल बाद उक्त आवेदन पर जैसे तैसे FIR कर ली गयी अब FIR के ढाई माह बाद भी पुलिस कुछ नही कर रही है मामला यथावत पड़ा हुआ हैं, जिसपर पत्रकार सगठन, क्षत्रिय समाज संगठन ज्ञापन सौंप रहे हैं और ऐसे मामलों को शीघ्र समाप्त करने की मांग कर रहे हैं।

ज्ञापन में हरिराम सिंह कैथोरा जिला अध्यक्ष क्षत्रिय समाज ,राहुल सिंह चौरा युवा जिला अध्यक्ष, राघवेंद्र सिंह भापेल कोषाध्यक्ष, कल्याण सिंह प्रचार समिति प्रभारी, विक्रम प्रताप सिंह अध्यक्ष अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, प्रीतम सिंह देवरी,भूपेंद्र सिंह राजपूत केसली,
नीरज सिंह नयाखेड़ा, अनुराग सिंह राहतगढ़, गजेंद्र सिंह ठाकुर पत्रकार मौजूद रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top