सैकड़ो कांग्रेसियों ने मंत्री राजपूत के समक्ष भाजपा की सदस्यता

सैकड़ो कांग्रेसियों ने मंत्री राजपूत के समक्ष भाजपा की सदस्यता

सागर। लोकसभा चुनाव के दौरान जैसीनगर में मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारीयों-जनप्रतिनिधियों ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन, जनकल्याणकारी योजनाओं और विकासवादी नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम सब साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ संगठन का कार्य करेंगे।

जैसीनगर में आयोजित मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक में खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा में आने पर उनका स्वागत किया इस अवसर पर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा का गमछा पहनते हुए उनका स्वागत किया श्री राजपूत ने कहा कि भाजपा विकास करने वाली पार्टी है जनसेवा एवं विकास के लिए भाजपा हमेशा संकल्पित है । श्री राजपूत सभी कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में 400 पार की जीत का लक्ष्य है इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम सबको मेहनत करनी है अपने-अपने क्षेत्र बूथ पर लोगों से मिलना है तथा जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देनी है सभी कांग्रेस से आए भाजपा में नए सदस्य अपने क्षेत्र में विकास के लिए योगदान दे श्री राजपूत ने सभी सदस्यों को भाजपा में आने की शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी।

कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता लेने वालों में कांग्रेस प्रदेश महासचिव तुलसीराम, अमोल घोषी, मोंटी घोषी, साहब लोधी, राजेन्द्र ठाकुर, माखन यादव, आशीष बड़ौन्या, रूपेश शुक्ला, प्रशांत तिवारी, प्रीतम घोषी, राजेन्द्र यादव, सचिन यादव, रमेश लोधी, प्रशांत तिवारी सहित उनके कई साथी कार्यकर्ता शामिल रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top