राम नवमी पर बन रहा विशेष संयोग, इन 3 राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ लाभ

राम नवमी पर बन रहा विशेष संयोग, इन 3 राशियों को मिलेगा छप्पर फाड़ लाभ

हर साल चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि को राम नवमी के रूप में मनाया जाता है। इस साल 17 अप्रैल, 2024 को पड़ रही है। इस दिन ही चैत्र नवरात्रि का समापन हो रहा है। इस साल राम नवमी पर कई विशेष और दुलर्भ संयोग बन रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह संयोग श्री राम के जन्म के समय बने थे। इसके प्रभाव से कुछ राशियों पर राम जी की विशेष कृपा बरसेगी। तो आइए जानते हैं कि राम नवमी पर बन रहे इस शुभ संयोग का लाभ किन-किन राशियों को मिलेगा।

Navami 2024 राम नवमी 2024 पर बना रहा शुभ संयोग कर्क लग्न – चंद्रमा रामनवमी के समय कर्क राशि में मौजूद होगा। भगवान राम का जन्म भी कर्क लग्न में हुआ था।

सूर्य की शुभ स्थिति – ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब श्री राम का जन्म हुआ था तब सूर्य दशम भाव में विराजमान थे और उच्च राशि में थे। ऐसे में इस बार राम नवमी में भी सूर्य अपनी उच्च राशि मेष में हैं। दोपहर में सूर्य अपने दशम भाव में विराजमान रहेंगे। गजकेसरी योग – रामनवमी के समय गजकेसरी योग का भी प्रभाव पड़ रहा है। जो भगवान राम की भी कुंडली में मौजूद था। कुंडली में इस योग के होने से इंसान हाथी के सामान शक्ति शाली और बेपनाह धन-दौलत का मालिक होता है। ऐसे में इस साल रामनवमी पर इस संयोग का होना काफी फलदायी होगा। ऐसे में इन राशियों का इसका लाभ मिलेगा।

राम नवमी 2024 इन राशियों को लाभ Cancer Horoscope कर्क राशि राम नवमी कर्क राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाली है। परिवार के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा। Aries Horoscope मेष राशि राम नवमी में बन रहे संयोग मेष राशि के जातकों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाले हैं। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। Libra Horoscope तुला राशि राम नवमी तुला राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाली है। कारोबार कर रहे लोगों को कई नए अवसर मिलेंगे। लंबे समय से अटक हुए काम पूरे हो जाएंगे। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की योजना बनाएंगे। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top