डॉ उमेश पटेल को रेज़ीडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया

डॉ उमेश पटेल को रेज़ीडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया

सागर। रेजिडेंट डॉक्टर्स या आवासीय चिकित्सक यह वो डॉक्टर होते हैं जो एक से लेकर तीन वर्ष के लिए मेडिकल कॉलेज में नियुक्त होते हैं, और अस्पताल में ही चौबीसों घंटे निवास करते हैं। पढ़ाई और अनुभव के बाद भविष्य में नौकरी या चिकित्सा प्रैक्टिस करते हैं।

वर्तमान में जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन सफलता पूर्वक पीजी विद्यार्थियों की समस्याओं को उठा रही थी ,इसी संगठन को साथ में लेकर मध्यप्रदेश में रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन(आरडीए )का गठन किया गया ,जिसके अंतर्गत समस्त नॉन एकेडमिक जूनियर रेजिडेंट एवं सीनियर रेजिडेंट भी सदस्य रहेंगे।

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में आरडीए का गठन किया गया प्रदेश इकाई द्वारा नियुक्त चुनाव अधिकारी डॉ अनुराग के निगरानी में ,उक्त चुनाव में आरडीए मध्यप्रदेश के प्रदेश सचिव डॉ उमेश पटेल को रेज़ीडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन सागर का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया एवं उप अध्यक्ष पद के लिए डा केशव, सचिव पद के लिए डा अजीत, सयुंक्त सचिव पद के लिए डा पंकज, डॉ हेमल, डॉ चैत्य, डॉ विकाश, खेलकूद सचिव पद के लिए डा चरण, संस्कृतिक कार्यक्रम सचिव पद के लिए डा अनीशा ,पुरुष छात्रावास प्रतिनिधि पद के लिए डॉ सुनील, मेडीको लीगल सचिव पद के लिए डॉ अश्विनी, कोषाध्यक्ष पद के लिए डॉ कृष्ण दीप मुख्य सलाहकार समिति के लिए डा अनुराग, डॉ शशिकांत डॉ निशित, डॉ नरेन्द्र, मीडिया एंड स्पोक्स पर्सन पद के लिए डा अनुराग मुख्य कार्यकारी बोर्ड के सदस्य डॉ सास्वत, डा प्रशांत, डा सुनैना को निर्विरोध चुना गया है।

डॉ उमेश पटेल को रेज़ीडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए)का प्रदेश सचिव एवं आरडीए सागर का निर्विरोध अध्यक्ष बनाए जाने पर बीएमसी अधिष्ठाता,अधीक्षक ,एमटीए पदाधिकारियों ,आईएमए पदाधिकारियों ,पीजी छात्र छात्रायों, जेडीए अध्यक्ष डा निशीथ पटेल की टीम, एमबीबीएस छात्र छात्रायों अधिकारियों कर्मचारियों ने बधाई दी

9 मार्च 2024 को आरडीए मध्यप्रदेश एवं आरडीए सागर का में शपथ ग्रहण कार्यक्रम,बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज महादेव मंदिर प्रांगण में आयोजित किया जा रहा है। मरीजों,अस्पतालों और डॉक्टरों की समस्याओं के लिए एक नए संगठन के गठन से बीएमसी में एक नई उम्मीद का संचार हुआ है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top