रेस्टोरेंट में गैस सिलेंडर फटने से आग, एक व्यक्ति झुलसा, दुकान सहित तीन वाहन जले

रेस्टोरेंट में गैस सिलेंडर फटने से आग, एक व्यक्ति झुलसा, दुकान सहित तीन वाहन जले

इंदौर। बड़ा गणपति क्षेत्र में मौसा जलेबी सेंटर में सोमवार को टंकी फटने की घटना हो गई। इसके बाद दुकान में आग लग गई। दुकान के भीतर काम कर रहे कर्मचारी और नाश्ता कर रहे ग्राहक जान बचाकर बाहर भागे। टंकी फटने से रेस्त्रां के पास में फूल की दुकान लगाने वाला व्यक्ति मुन्ना सिलावट झुलस गया है। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे में तीन दोपहिया वाहन भी जले है। रेस्टोरेंट में एक कर्मचारी ने भट्टी जलाई तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली। कर्मचारी इधर-उधर भागे। ग्राहक भी दुकान से बाहर निकल गए। दुकान में आग बुझाने के उपकरण नहीं थे। इस बीच गैस सिलेंडर फट गया। पड़ोस में फूल की दुकान लगाने वाला व्यक्ति विस्फोट की चपेट में आ गया।

उधर विस्फोट के कारण दुकान में आग लग गई। दुकान के बाहर खड़े तीन दोपहिया वाहन भी जलने लगे। फायरब्रिगेड की दमकल पहुंचने से पहले दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। फायरब्रिगेडकर्मियों ने आग बुझाकर आसपास की दुकानों को जलने से बचाया।

हादसे में झुलसे मुन्ना सिलावट की हालत गंभीर है। हादसे के समय वह अपनी दुकान में था। अफरा-तफरी मचने पर वह बाहर आया था, तभी विस्फोट हो गया।

यातायात हुआ बाधित

आग लगने की घटना के बाद आसपास के दुकानदारों ने आगबुझाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। राह चलते लोग भी वहां खड़े होकर मांजरा देखने जुट गए। इससे यातायात बाधित होने लगा। इससे फायर ब्रिगेड की दमकलों को आने में भी थोड़ी देर हो गई।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top