यातायात जागरुकता अभियान में स्कूल के बच्चों को किया गया नियमों के प्रति जागरुक

यातायात जागरुकता अभियान में स्कूल के बच्चों को किया गया नियमों के प्रति जागरुक

सागर। प्रदेश के समस्त जिलों में 15 जनवरी तक 15 दिवस सड़क सुरक्षा पखवाडा के अंतर्गत विशेष जागरुकता अभियान संचालित करने के संबंध में जारी निर्देशों के पालन में, आज पारस विधा विहार स्कूल परिसर में उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री अखिलेश तिवारी के आतिथ्य में तथा सूबेदार प्रियंका बौरासी की उपस्थिति में यातायात शिक्षा एवं जागरुकता अभियान संचालित किया गया।

स्कूल के समस्त बच्चों को यातायात सडक सुरक्षा नियमों पर आधारित लघु चलचित्र के माध्यम से दिखाया जाकर जागरुक करने का प्रयास किया गया साथ ही समस्त बच्चों को मोटर व्हीकल एक्ट की जानकारी प्रदाय की गई एवं मोटर वाहनों में भ्ैत्च् नम्बर प्लेट 15 जनवरी 2024 के पूर्व लगाये जाने की समय सीमा एवं उसके महत्व के बारे में सभी बच्चों को जानकारी दी गई। उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री अखिलेश तिवारी के द्वारा स्कूल के समस्त स्टॉफ एवं बच्चों को यातायात नियमों के पालन करने संबंधी शपथ दिलायी गयी एवं निर्देशित किया गया है।

इस जागरुकता कार्यक्रम में विधालय की प्राचार्या रितु सोनी एवं अन्य स्टॉफ मौजूद रहा, प्राचार्या को स्कूली वाहन चालकों का पुलिस वेरीफिकेशन कराये जाने एवं विधालय में एक ट्रांसपोर्ट मैनेजर की नियुक्ति किये जाने के संबंध में भी बताया गया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top