पति व जेठ को गोली मारकर हत्या करने के बाद कट्टा लेकर थाने पहुंची महिला

पति व जेठ को गोली मारकर हत्या करने के बाद कट्टा लेकर थाने पहुंची महिला

उज्जैन। इंगोरिया में पति व जेठ को गोली मारकर हत्या करने जैसी सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सकते में है। हत्याकांड के बाद महिला हाथ में देशी कट्टा लेकर खुद ही थाने पहुंच गई थी। उसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। तत्काल थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। थाने से मात्र 200 मीटर दूरी पर हुए हत्याकांड के घटनास्थल पर पहुंचे थे। यहां खून फैला हुआ था। जमीन व पारिवारिक विवाद को लेकर महिला ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर रहने वाली सविता पत्नी राधेश्याम ने सोमवार सुबह घर के बाहर पूजा कर रहे जेठ दिनेश उर्फ धीरज के सिर पर देशी कट्टे से गोली मार दी थी। इसके बाद उस पर दो फायर और किए थे। जेठ को गोलियां मारने के बाद महिला खुद के घर में पहुंची और सुबह से ही शराब के नशे की हालत में मौजूद पति राधेश्याम को भी गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दिनेश का पुत्र व जेठानी गोलियों की आवाज सुनकर बाहर निकले तो दिनेश को अचेत अवस्था में देखकर उनके होश उड़ गए।
हाथ में पिस्टल लिए खुद ही थाने पहुंच गई
सविता ने उन पर भी फायर कर दिए थे। सविता के हाथ में पिस्टल देखकर आसपास के रहवासियों की हिम्मत नहीं हुई कि वह उसे पकड़ सकें, महिला खुद ही पिस्टल हाथ में लिए पैदल ही इंगोरिया थाने पहुंच गई थी। यहां उसने पति व जेठ को गोली मारने की जानकारी दी थी। गोलीकांड की बात सुनकर थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी सकते में आ गए, वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना देकर पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तो खून फैला हुआ था। वहीं राधेश्याम को बड़नगर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना मिलने पर एएसपी नीतेश भार्गव, टीआइ चंद्रीक यादव, फारेंसिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की थी। प्रारंभिक जांच में जमीन व पारिवारिक विवाद सामने आया है। पुलिस का कहना है कि कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

कट्टा कहा से आया, पुलिस इसकी जांच में जुटी
देशी कट्टे के बारे में महिला का कहना है कि वह उसके पति ने घर में रख रखा था। यह भी सामने आया है कि कट्टा मृतक दिनेश का था। हालांकि पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कट्टा कहां से आया था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top