सागर में नकली पुलिस ने जुए के फड़ पर दी दविश 

सागर में नकली पुलिस ने जुए के फड़ पर दी दविश 

सागर। रहली थाना क्षेत्र के ग्राम मोहली में बदमाशों ने नकली पुलिस बनकर जुआ फड़ पर दबिश दी। जहां से कुछ युवकों को गाड़ी में बैठकर ले गए और नकद रुपए, मोबाइल छीनकर रास्ते में जंगल में छोड़कर भाग गए। वारदात सामने आते ही पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार फरियादी जितेंद्र पिता किशुन लोधी निवासी मोहली ने थाने आकर शिकायत में बताया कि 18 दिसंबर की शाम करीब 5.30 बजे वह गांव के लालू यादव, दशरत रजक के साथ मोहली बस स्टैंड के पीछे मैदान में खड़ा था।तभी रहली की ओर से सफेद रंग की महिंद्रा की कार आई। उसमें ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। वह नीचे उतरे और बोले कि तुम लोग ताश खेलते हो। उन्होंने जबरदस्ती मुझे, दशरत और लालू यादव को गाड़ी में बैठा लिया। वे गाड़ी थोड़ी दूर लेकर पहुंचे तो हम लोगों ने साथ ले जाने से मना किया। इस बात पर उन्होंने लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने नकद रुपए और मोबाइल छीन लिए। मोहली रेस्ट हाउस के पास छोड़कर भागे

फरियादी ने बताया कि बदमाशों ने जितेंद्र और दशरत रजक से मोबाइल और 2-2 हजार रुपए छीन लिए। दशरत से बदमाश बोले कि हमें और पैसा फोन-पे पर डलवाओ तो दशरत ने गांव के महेश यादव को फोन लगाया और घटना बताई। जिस पर महेश ने कहा कि उसके फोन पे पर पैसे नहीं है। मैं नकद पैसा लेकर वहीं आ रहा हूं तो उन लोगों ने महेश को आने के लिए मना कर दिया। जिसके बाद बदमाश मोहली रेस्ट हाऊस के पास हम लोगों को छोड़कर भाग गए। उक्त गाड़ी का नंबर एमपी 15 जेडसी 8005 था। कुछ देर बाद वहीं पर गांव का भूपेन्द्र लोधी मिला। उसको घटना बताई तो भूपेंद्र ने बताया कि जो गाड़ी अभी निकली है।

इसी गाड़ी से चार लोग कल मुझसे भी जुआ खेलने की धमकी देकर 5 हजार रुपए नकद छुड़ाकर ले गए थे। साथ ही जुआ की और सूचना देने के लिए अपना मोबाइल नंबर दिया था। फरियादी ने बताया कि गाड़ी में सवार चारों बदमाशों की उम्र 30 से 35 साल की होगी। मामले की शिकायत मिलते ही रहली थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। कार के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। रहली थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि चार अज्ञात आरोपी मोहली गांव के लोगों को गाड़ी में बैठाकर ले गए थे। उनसे पैसे व मोबाइल छीनकर जंगल में छोड़कर भाग गए। शिकायत मिलते ही प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top