स्कूल से लौट रही नाबालिग से 7 युवकों ने किया गैंगरेप, 

स्कूल से लौट रही नाबालिग से 7 युवकों ने किया गैंगरेप

MP: सागर जिले का है। जहां स्कूल से लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म  की खबर सामने आयी हैं। इस मामले में अब तक 7 युवकों पर केस दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है की जानकारी मिली हैं।

पीड़ित दादा-दादी के साथ रहती है।

स्कूल से लौट रही जिस नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, वह पीड़िता अपनी दादा-दादी के साथ रहती है. नाबलिग पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी, इसी दौरान सुनसान जगह पर सात युवकों ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

पुलिस ने सात आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और चार युवकों को हिरासत में ले लिया है, वहीं फरार तीन युवकों की पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सागर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्कूल से घर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में साथ सात युवक उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. यह देख उसकी सहेली वहां से भागने में सफल हो गई, लेकिन पीड़िता मनचलों की गिरफ्त में आ गई. घटना के बाद नाबालिग अपने घर पहुंची और इस पूरे घटनाक्रम को अपने दादा-दादी को बताया. उसके बाद पीड़िता के मां-बाप जोकि दिल्ली में मजदूरी करते हैं, वह इस घटना की सूचना पाकर घर पहुंचे. पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार युगों को हिरासत में लिया है, जबकि तीन युवकों की तलाश कर रही है शाहगढ़ क्षेत्र में घटित हुई इस घटना में पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने में लेटलतीफी की थी. पीड़िता के परिजनों पर दूसरे पक्ष की ओर से दबाव बनाने की बात भी सामने आई है. मामला सुबह का था लेकिन इसके बाद भी देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी भी मौके पर पहुंचे थे, इस पूरे मामले में सागर एसपी ( SP sagar) अभिषेक तिवारी ने मीडिया को बताया कि शाहगढ़ थाना क्षेत्र में गैंगरेप के मामले में निशानदेही पर 7 युवकों पर मामला दर्ज किया गया है, चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जाँच जारी हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top