गर्लफ्रेंड के साथ कैफे में पति को देख पत्नी ने मचाया बवाल

गर्लफ्रेंड के साथ कैफे में पति को देख पत्नी ने मचाया बवाल

भोपाल। पत्नी और दो मासूम बच्चों से अलग रहे पति को गर्लफ्रेंड के साथ कैफे में बैठा देख पत्नी और साले ने उसे घेर लिया। इस पर पति ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी और साले की पिटाई लगा दी। घटना जवाहर चौक स्थित कैफे में शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे की है। उक्त मामले में टीटी नगर पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति और उसकी गर्लफ्रेंड पर खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है।

साढ़े 6 बजे डिपो चौराहे पहुंची

पुलिस के अनुसार 29 साल की महिला अहाता रुस्तम खां, श्यामला हिल्स में रहती हैं। उसकी शादी फारुख शेख उर्फ फरदीन (40) निवासी स्टाफ क्वार्टर, आरकेडीएफ यूनिवर्सिटी, अब्बास नगर से हुई थी। महिला और फारुख के दो बच्चे क्रमश: ढाई साल और डेढ़ साल के हैं। फारुख शेख शादी के बाद पत्नी से मारपीट करता था और अन्य युवतियों के संपर्क में रहता था। इस बात से दुखी होकर महिला अपने माता-पिता के घर रह रही है। उसका कोर्ट में महिला उत्पीड़न का केस विचाराधीन है। शुक्रवार शाम पीड़िता को पता चला कि उसका पति फारुख किसी युवती के साथ अरोमा कैफे, डिपो चौराहा पर है। पीड़िता अपने भाई फाजिल के साथ शाम करीब साढ़े 6 बजे डिपो चौराहे पहुंची। लात घूंसों से जमकर मारपीट

इस दौरान उसे कैफे में पति एक युवती के साथ साथ बैठा नजर आया। पीड़िता ने युवती से बातचीत की तो उसने बताया कि मैं फारुख की गर्लफ्रेंड हूं। महिला ने उसे समझाया कि फारुख मेरे पति हैं और हमारे दो बच्चे हैं। वह तुम्हें धोखे में रखकर तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है। यह बात सुनकर फारुख और युवती ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बहन के साथ मारपीट होता देख भाई फाजिल ने उसे बचाने का प्रयास किया तो फारुख ने फाजिल के साथ लात घूंसों से जमकर मारपीट की।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top