दो बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

दो बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

 

भोपाल। राजधानी के गोविंदुपरा औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार रात को दो बाइक आमने-सामने टकरा गईं। इस टक्कर की वजह से दोनों बाइक समेत उन पर सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए। इसी दौरान एक तेज रफ्तार से आ रहा अज्ञात ट्रक चारों को रौंदते हुए आगे निकल गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अस्पताल में भर्ती उनके साथी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगालकर ट्रक और उसके चालक के बारे में सुराग जुटा रही है।

फैक्ट्री से काम के बाद लौट रहे थे

अशोका गार्डन थाना पुलिस के मुताबिक निजामुद्दीन कालोनी निवासी 26 वर्षीय हसमुद्दीन पुत्र नूर अंसारी मूलत: झारखंड का रहने वाला था। वह झारखंड के रहने वाले अपने साथी 19 वर्षीय अमजद खान, 19 वर्षीय हसन अंसारी और 20 वर्षीय परवेज के साथ गोविंदपरा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित यश अग्रवाल की फर्नीचर फैक्ट्री में काम करता था। रोजाना की तरह हसमुद्दीन, अमजद, हसन और परवेज रात का ड्यूटी पूरी कर दो अलग-अलग बाइक से घर जाने के लिए निकले थे।

रात करीब 11:30 बजे औद्योगिक क्षेत्र स्थित शराब दुकान के पास उनकी बाइक आमने-सामने टकरा गईं। इससे चारों सड़क पर गिर पड़े। उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने चारों को कुचल दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पास की फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों ने चारों को एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने अमजद और हसमुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। इलाज के दौरान शनिवार सुबह हसन की भी मौत हो गई। वहीं घायल परवेज की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के अलावा औद्योगिक क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालते हुए फैक्ट्री के कर्मचारियों को कुचलकर भागे ट्रक के बारे में सुराग जुटा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top