देर रात जबलपुर पहुंचे प्रह्लाद पटेल : निजी अस्पताल में करवाया एमआरआई, दुर्घटना पर कहा- घटना ने पुनः मूल्यांकन को मजबूर कर दिया

देर रात जबलपुर पहुंचे प्रह्लाद पटेल : निजी अस्पताल में करवाया एमआरआई, दुर्घटना पर कहा- घटना ने पुनः मूल्यांकन को मजबूर कर दिया

जबलपुर। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल की गाड़ी मंगलवार की शाम को छिंदवाड़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें की एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। इधर इस घटना में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को भी चोट आई है। देर रात प्रह्लाद सिंह पटेल एमआरआई करवाने के लिए जबलपुर पहुंचे।

इस दौरान उनके साथ परिवार वाले और कई समर्थक भी मौजूद थे। घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने दुख जताया, साथ ही कहा कि मैंने जो कुछ अपनी आंखों से उसे समय स्थिति को देखा वो सब पुनः मूल्यांकन को मजबूर करती है। प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि हमारी लापरवाही कैसे लोगों को नुकसान देती है। ऐसे हम स्वयं की लापरवाही भी कह सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का निजी अस्पताल में डॉक्टर ने एमआरआई किया है। उन्होंने कहा कि मुझे ज्यादा चोट नहीं है केवल पीठ में जर्क आया है। घटना में किशोर की मौत होने पर प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि हमारे पीछे चलने वाली सुरक्षा गार्ड की गाड़ी के लोग समझ नहीं पाए कि हमारी कार कब खाई में चली गई।

केंद्रीय मंत्री ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि जिस परिवार के घर में मातम छाया है, उन्हें यह क्षण सहने की हिम्मत दे। प्रह्लाद सिंह पटेल से इस घटना के बाद तुरंत ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बात की है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि पीड़ित परिवार की हर तरह से मदद दी जाएगी।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का कहना है कि इस दुर्घटना में हम सभी लोग ठीक हैं क्योंकि हम पर भगवान की कृपा थी। लेकिन किसी के घर का चिराग जरूर आज बुझ गया है। जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है। इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि यह मेरे जीवन की पहली ऐसी घटना है कि जिसे हम अस्पताल तक ले गए लेकिन उसे नहीं बचा पाए। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को इस सड़क दुर्घटना में पीठ में जर्क लगा है। पीएस और ड्राइवर को चोट आई है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top