कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट कब होगी जारी, कमलनाथ ने दिया जवाब

कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट कब होगी जारी, कमलनाथ ने दिया जवाब

सतना। मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर सस्पेंस साफ कर दिया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट श्राद्ध बीत जाने के बाद जारी की जाएगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि नवरात्र के शुरुआती दिनों में ही कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर देगी। कांग्रेस इसे शुभ मुहूर्त के तौर पर देख रही है। कमलनाथ सतना में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी की अगवानी करने सतना पहुंचे थे। उन्होंने यह बातें स्थानीय पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। ब्यौहारी में जन आक्रोश यात्रा का समापन

बता दें कि जन आक्रोश यात्रा 21 सितंबर से 30 विधानसभा क्षेत्रों में घूमते हुए ब्यौहारी पहुंची है। इसका जिसका समापन मंगलवार यानी आज हो रहा है। जन आक्रोश यात्रा के समापन में राहुल गांधी समेत पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और अन्य बड़े नेता शामिल रहे। कमलनाथ ने जनता से पूछा- मैंने कौन सी गलती की?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी थी! आपने बनाई थी, मध्यप्रदेश की जनता ने बनाई थी। 15 महीने हमारी सरकार चली। साढ़े 11 महीने मुझे काम करने के लिए मिले। हमने अपनी नीति और नीयत का परिचय दिया। उन्होंने जनता से पूछा कि मैंने कौन सी गलती की?

उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, “हमने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया, शहडोल जिले में पहली किस्त में 18 हजार किसानों का कर्ज माफ किया था। दूसरी किस्त चालू होने वाली थी, मैंने 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली दी। 11 महीनों में 1000 गौशाला बनाई, बताओ मैंने कौन सा पाप किया?

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top