सागर- बंडा रोड पर पलटी खुशबू ट्रेवल्स की यात्री बस, 13 घायल

सागर- बंडा रोड पर पलटी खुशबू ट्रेवल्स की यात्री बस, बस खंती में पलटी, 13 यात्री घायल, परिवहन विभाग की अनदेखी, यात्री हलकान

सागर। सागर के बहेरिया थाना अन्तर्गत बंडा रोड पर कर्रापुर के पास यात्री बस बहक कर पलट गई। दुर्घटना में बस में सवार करीब 13 यात्री घायल हुए हैं। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें सागर के खुशबू ट्रैवल्स की बस छतरपुर से सागर सवारी लेकर आ रही थी। इसी दौरान सागर-बंडा रोड पर कर्रापुर के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। बस एक प्रचार वाहन से रगड़ते हुए सड़क किनारे बनी खंती में पलट गई। दुर्घटना के दौरान मौके पर खीच-पुकार मच गई। घटना देख राहगीर और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। बस में फंसे यात्रियों को लोगों ने बाहर निकाला। घटना में बस में सवार करीब 13 यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद ज्यादातर यात्रियों को छुट्‌टी दे दी गई है। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बहेरिया थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह ने बताया कि बंडा रोड पर यात्री बस लापरवाही पूर्वक प्रचार वाहन से रगड़ते हुए पलटी है। घटना में घायल यात्रियों को अस्पताल भेजा है। यात्रियों को चोटे आई हैं। मामले में बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।
मौके पर मौजूद लोगो ने बताया की बसों की हालत ठीक नही है कंडम बसे भी सड़क पर धड़ल्ले से चलवाई जा रही है इसमें परिवहन विभाग की अनदेखी सामने आ रही है साथ ही एक बस के बीमा आदि पर कई बसे चल रही हैं कि ख़बर हैं!
बहरहाल यह सब तो जाँच का विषय हैं और संबंधित विभाग को इस ओर सख्ती से ध्यान देने की आवश्यकता है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top