जब एसपी पहुचे थाने स्टाफ में मची खलबली, कप्तान का औचक निरीक्षण

साग़र। जिले की गढ़ाकोटा में पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी अचानक थाने पहुंचे और औचक निरीक्षण किया जानकारी के अनुसार शुक्रवार कि शाम पुलिस अधीक्षक सागर अभिषेक तिवारी अचानक गढ़ाकोटा थाने पहुंच गये जहां पर उन्होंने थाने का विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा अधिकारी कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी देर शाम तक पुलिस थाना गढ़ाकोटा में रुके और वन टू वन अधिकारियों व कर्मचारियों से बात कर उनकी समस्याओं का निराकरण भी किया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने कि विभिन्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं इसके बाद वह देर शाम मुख्यालय के लिए रवाना हुए।
पुलिस अधीक्षक के औचक निरीक्षण के बारे में थाना गढ़ाकोटा में पदस्थ थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि श्रीमान पुलिस अधीक्षक के द्वारा गढ़ाकोटा थाने का औचक निरीक्षण किया गया जिसमें पेंडिंग अपराधों,पेंडिंग चालानों,मर्ग, शिकायतों और थाने में जप्त वाहनों के निराकरण में आवश्यक निर्देश दिए, इसके अलावा आदतन अपराधियों के विरोध प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया इसके साथ साथ कानून व्यवस्था,यातायात व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। इसके बाद थाने के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों कि समस्याओं के बारे में सुना गया।ओर उनका निराकरण भी किया गया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top