SAGAR : लाड़ली बहना योजना के डीबीटी के लिए अलग काउंटर बनाये : कलेक्टर दीपक आर्य

लाड़ली बहना योजना के डीबीटी के लिए अलग काउंटर बनाये लेक्टर दीपक आर्य ने गौरझामर स्टेट बैंक का पहुंच करला ड़ली बहनों से की मुलाकात, बैंकों को दिए आवश्यक निर्देश

कलेक्टर  दीपक आर्य ने गौरझामर पहुंचकर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में मौजूद लाड़ली बहनों से मुलाकात की एवं उनसे उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर  दीपक आर्य ने लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत बैंक के माध्यम से की जाने वाली डीबीटी, आधार लिंक के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की।

श्री आर्य ने निर्देश दिए कि गौरझामर बैंक सहित जिले के समस्त बैंकों में लाड़ली बहनों के लिए अलग से काउंटर बनाएं जिससे कि बहनों का कार्य शीघ्र 10 तारीख के पूर्व हो सके। उन्होंने कहा कि सभी बैंकों में लाड़ली बहनों को बैठने के लिए अलग से व्यवस्था की जाए साथ में शुद्ध पेयजल भी उपलब्ध कराएं।

उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना योजना मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की महत्वाकांक्षी योजना है और हमारी बहनों की खातों में 1000 रू. की राशि प्रतिमाह हस्तांतरित होगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी लाड़ली बहनों के कार्य प्राथमिकता के साथ करें। कलेक्टर श्री आर्य ने लाड़ली बहनों से चर्चा के दौरान कहा कि आप सभी बहने चिंतित न हो आप सभी की बैंक के कार्य होंगे और समय सीमा पर होंगे। उन्होंने राजस्व अधिकारियों को निर्देशित किया कि बैंकों में प्रतिदिन अपने अधीनस्थ अधिकारियों की ड्यूटी लगाएं जिससे बैंक में समय सीमा में कार्य संपन्न कराए जा सकें।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top