सागर में पत्रकारों को धमकाने पर आक्रोशित मीडिया जगत, आंदोलन की दी चेतावनी

पत्रकार को धमकाने के मामले में पत्रकारों ने सोंपा ज्ञापन कार्यवाही की मांग

लंबे समय से साग़र जिले में पत्रकारों पर विभिन्न तरह से प्रताड़ना के मामले सामने आते रहे हैं पत्रकारों पर झूठे मामलें बने तो खबर से आहत लोग धमकी भी देने से पीछे नही हट रहे ताजा मामला जिले की देवरी से सामने आया हैं

सागर। विगत सप्ताह देवरी नगर की आंगनबाड़ियों में स्व सहायता समूह के द्वारा वितरण किये जाने वाला माध्यन भोजन में गड़बड़ी पाए जाने पर देवरी नगर के पत्रकार साथियों द्वारा भरस्टाचार की खबरों को प्रकाशित किया गया था। जिसको लेकर जिला कार्यक्रम अधिकारी के द्वारा मामला संज्ञान में आने के बाद स्वसाहता समूह के संचालक को नोटिस जारी कर जांच एवं कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे ज्ञात होकी उक्त मामले में देवरी नगर के पत्रकारों ने आंगनवाड़ी में मासूम बच्चों को परोसा जाने वाला मध्यान भोजन में भारी अनियमिताएं और भ्रष्टाचार की खबर को प्रमुखता से स्थानीय समाचार पत्रों और न्यूज़ चैनलों पर खबर को प्रकाशित किया था। जिससे बौखलाऐ समूह के संचालक तेज राम पटेल के द्वारा पत्रकार सतीश सेन को झुटे मामले में फ़साने और देख लेने की धमकी दी गई। एवं खबर ना छापने की बात कही गई।पत्रकार सतीश सेन को धमकाने के बाद,देवरी नगर के पत्रकार संघ में आक्रोश व्याप्त है जिसको लेकर देवरी नगर के पत्रकार संघ के द्वारा शनिवार को देवरी एसडीओपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम एसडीओपी सशिकान्त सरयाम को एवं एसडीएम देवरी के नाम नायाब तहसील दार को ज्ञापन सौंप कर रेवा स्व साहता समूह के संचालन की निष्पक्षता से जांच किये जाने एवं समूह के संचालक तेजराम पटेल के विरुद्ध जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की गई है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि यदि मामले में उचित कार्यवाही नहीं की गई है तो देवरी नगर समेत जिले भर के समस्त पत्रकार धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

ज्ञापन देने वालों में  पत्रकार कमलेश खरे, त्रिवेंद्र जाट,मुबीन खान, विपिन शर्मा, प्रवीण पाठक, संतोष विश्वकर्मा, सतीश सेन,अनुराग विश्वकर्मा,मोती गोंड,सौरव नगरीय, गौरव मोदी,कुलदीप नामदेव,अमित ठाकुर,रामबाबू पटेल,।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top