पंचायत ग्रामीण विकास विभाग में जिले का नाम प्रदेश स्तर पर अव्वल बनाने का काम करूंगा- नवागत जिला पंचायत सीईओ विवेक ए.वी.

पंचायत ग्रामीण विकास विभाग में जिले का नाम प्रदेश स्तर पर अव्वल बनाने का काम करूंगा- नवागत जिला पंचायत सीईओ विवेक ए. वी.
 
पूर्व जिला पंचायत के सीईओ श्री शर्मा का हुआ विदाई समारोह
सागर। पंचायत ग्रामीण विकास विभाग में  जिले का नाम प्रदेश स्तर पर अव्वल बनाने का काम करूंगा। उक्त विचार नवागत सीईओ विवेक ए. वी. ने पूर्व जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा के विदाई समारोह के अवसर पर  व्यक्त किये।
इस अवसर पर नगर निगम कमिश्नर राजकुमार खत्री, अपर कलेक्टर रुपेश उपाध्याय, एसडीएम रहली गोविंद दुबे, एसडीएम बंडा गगन बिसेन, डिप्टी कलेक्टर एवं प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट विजय डेहरिया सहित विभागों के विभाग अधिकारी, जिला पंचायत के समस्त अधिकारी/कर्मचारी मौजूद थे।
सागर जिला पंचायत में होने वाले समस्त कार्यों में मध्यप्रदेश में जिले का नाम अव्वल रखने का काम किया जाएगा। उक्त विचार नवागत जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विवेक ए. वी. ने व्यक्त किये ।उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पूर्व सीईओ श्री पीसी शर्मा ने 15 माह से अधिक सीएम हेल्पलाइन के कार्यों में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है उसको बरकरार रखने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज मुझे देखकर लग रहा है कि सागर के सभी अधिकारी कर्मचारी कितने लग्नशील एवं कर्तव्यनिष्ठ हैं कि सभी विभागों के द्वारा जिले में कार्य किया जाता है और प्रदेश स्तर पर अपना नाम अंकित हो रहा है।
उन्होंने पूर्व सीईओ श्री शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि मैंने आज उनकी प्रतिभाओं को सुना वह अद्भुत प्रतिभाओं की धनी है।
इस अवसर पर नगर निगम कमिश्नर श्री राजकुमार खत्री ने कहा कि मुझे पूर्व सीईओ श्री पीसी शर्मा के साथ कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ मैंने उनके साथ प्रशासनिक क्षमताओं के साथ-साथ सांस्कृतिक गतिविधियां भी देखी।
उनमें अनेक प्रतिभा नजर आईं और कार्य करने की जो उन में क्षमता है वह अद्भुत है वह  आगे भी हम सभी का मार्गदर्शन करती रहेंगे।
अपर कलेक्टर रुपेश उपाध्याय ने कहा कि श्री पीसी शर्मा अद्भुत प्रतिभा के धनी है उनको जो भी कार्य दिया जाता है उसे वह बखूबी संपन्न करते है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यों से सागर का नाम पूरे मध्यप्रदेश में अंकित हुआ है। उन्होंने दीपावली, चुनाव, राम मंदिर, स्वच्छता के संबंध में अपने गीतों को लिखकर मध्यप्रदेश स्तर पर सागर का नाम रोशन किया है ।
इस अवसर पर वरिष्ठ जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेश पटेरिया ने भी अपने विचार व्यक्त किये। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हीरा सिंह राजपूत की अस्वस्थता के कारण उनके प्रतिनिधि श्री पप्पू फुसकेले ने जिला पंचायत के पूर्व मुख्य कार्यपालन अधिकारी पीसी शर्मा को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया।
कार्यक्रम का संचालन डॉ. अरविंद जैन ने किया जबकि आभार परियोजना अधिकारी उदय गौतम ने माना।
KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top