लापता चन्द्रेश धनोरा थाने पहुँचे, ऑडियो वायरल के बाद थे गायब

कथित ऑडियो कांड के बाद गायब चंद्रेश सिंह थाने में पेश, गुमइंसान दर्ज था

सरगर्मी से कर रही थी पुलिस चंद्रेश को तलाश

सागर। पूर्व भाजपा नेता राजकुमार धनौरा के भतीजे चंद्रेश सिंह बीते पाँच दिनों से गुम थे वे जिनकी सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही थी पर वह स्वयं ही बुधवार-गुरुवार दरमियानी देर रात मोतीनगर थाने पहुंचे गए

गौरतलब है कि बीते शनिवार की रात उनकी जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत से फोन पर बातचीत का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था वायरल ऑडियो में रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है इसके बाद से ही चंद्रेश सिंह गायब थे। चंद्रेश के चाचा राजकुमार धानौरा ने भतीजे के गुमशुदगी की रिपोर्ट मोतीनगर थाने में दर्ज कराई थी।
मोतीनगर थाना प्रभारी संतराम राठौर ने बताया कि चंद्रेश सिंह देर रात 12 बजे के बाद चाचा राजकुमार धानौरा के साथ मोतीनगर थाने पहुंचे। पूछताछ में चंद्रेश ने पुलिस को बताया कि फोन पर मंत्री गोविंद सिंह के भाई हीरा सिंह से बातचीत के बाद मन खिन्न हो गया था और वे बिना बताए घर से चले गए थे। फोन पर हुई बातचीत के बाद मन को अच्छा नहीं लग रहा था और शांति-सुकून की तलाश में वे भगवान की भक्ति के लिए फोन बंद कर घर से पैदल ही निकल गए इसी बीच मीडिया में चल रही खबरों से पता चला कि मेरे चाचा ने मेरी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। इसलिए मैं वापस आ गया।

मामले के बाद राजकुमार धानौरा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि चंद्रेश, हीरा सिंह के भतीजे मूरत सिंह के साथ रोड की ठेकेदारी के काम में पाटर्नर था। उसे इस काम के पैसे लेने हैं। इन्हीं पैसों को लेकर हीरा सिंह व चंद्रेश सिंह के बीच फोन पर बातचीत के दौरान बहस हो गई। इसके बाद हीरा सिंह राजपूत ने भी गोपालगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top