क्षेत्र की सुख समृद्धि एवं वर्षा के लिये विधायक लारिया ने गढपहरा मंदिर में चढ़ाया ध्वज

क्षेत्र की सुख समृद्धि एवं वर्षा के लिये विधायक लारिया ने गढपहरा मंदिर में चढ़ाया ध्वज

रामायण सुंदरकांड व हलुआ प्रसादी का हुआ वितरण     

सागर-

प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी आषाढमाह के चैथे मंगलवार को गढपहरा धाम में नरयावली विधायक प्रदीप लारिया द्वारा सुदंरकांड रामायण पाठ का आयोजन किया गया जिसमें श्रद्धालुओं ने सुन्दरकांड पाठ का वाचन एवं श्रवण किया इसके उपरांत विधायक लारिया द्वारा गाजें बाजे के साथ गढपहरा मंदिर में हनुमानजी को निशान प्रसाद व ध्वज अर्पित कर विधानसभा क्षेत्र के रहवासियों की सुखसमृद्धि की कामना की इसके बाद लारिया ने  प्रसादी के रूप में हलुआ वितरण किया कार्यक्रम में नरयावली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा मंडलों के अध्यक्ष जिले के भाजपा पदाधिकारी गण महिला मोर्चा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र वरिष्ठजन क्षेत्र के सरपंच ग्रामीणजन एवं श्रद्धालु उपस्थित थे।

गढपहरा धाम परिसर में किय सुलभ काम्पलेक्स का भूमिपूजन विधायक लारिया

लारिया ने प्रसादी वितरण के बाद गढपहरा धाम परिसर में सुलभ काम्पलेक्स के निर्माण कार्य का भी भूमिपूजन किया लारिया ने कहा कि परिसर को स्वच्छ एवं सुंदर रखने की जबाबदारी हम सब भक्तजनों एवं क्षेत्र के आसपास से आये ग्रामीणजन, व्यापारी बंधूओं की है। इस परिसर में सुलभ काम्पलेक्स की अत्यंत आवश्यकता थी जिसका शीघ्र निर्माण किया जायेगा।

पुराना एन.एच.26 निर्माणाधीन सड़क मार्ग मेें पटरी निर्माण कार्य एवं एप्रोच निर्माण कार्य की गुणवत्ता ठीक ना होने पर मुख्य अभियंता लो.नि.वि. को लिखा पत्र विधायक लारिया

सागरः-  पुराना एन.एच.26 निर्माणाधीन सड़क मार्ग सिरोंजा से -मकरोनिया-रजाखेड़ी-परेट मंदिर-शनिमंदिर- गढपहरा तक बनाये जा रहे सड़क मार्ग के दोनों ओर पटरी निर्माण कार्य में मुरम की जगह मिट्टी का उपयोग किये जाने के कारण सड़क में कीचड़ की स्थिति निर्मित हो रही है एवं दो पहिया वाहनों की दुर्घटनायें एवं आवागमन में परेशानियों का सामना आम जनता को करना पड़ रहा है वही कार्य एजेंसी द्वारा जो एप्रोच रोड का निर्माण किया गया है उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं है तथा निर्माण कार्य भी ठीक ढंग से नहीं किया गया है। लारिया ने निर्माणाधीन सड़क मार्ग की दोनों बिंदुओ की शीघ्र जांच करने एवं कार्य एजेंसी द्वारा इन कार्यो का शीघ्र सुधार किया जाये इस विषय को लेकर मुख्य अभियंता एवं कार्यपालन यंत्री से चर्चा की एवं पत्र भी सौंपा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top